J-K: पुलवामा में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन, इंटरनेट सेवा बंद – आज तक

  • जैश के आतंकियों के छिपे होने का इनपुट
  • कंगन गांव में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. बुधवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली. इसके बाद कंगन गांव में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. इसके साथ ही पूरे इलाके को घेर लिया गया है. पुलवामा में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है.

पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को दो आतंकियों को मार गिराया था. अवंतीपोरा के साईमोह गांव में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. जवानों ने आतंकियों से हथियार डालने की बात कही थी, लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

घुसपैठ पर सेना का करारा प्रहार, 4 दिन में ढेर किए 13 आतंकवादी

कई घंटों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. इनके पास से सुरक्षाबलों ने भारी गोला-बारूद बरामद किए थे. बताया जा रहा था कि दोनों आतंकी अंसार गजावत-उल-हिंद (एजीएच) आतंकी संगठन के लिए काम करते थे. पुलवामा में लगातार तीसरे दिन एनकाउंटर किया गया था.

आतंकियों और ड्रग तस्करों के नेटवर्क का बड़ा खुलासा, 6 गिरफ्तार

इससे पहले सुरक्षाबलों ने लाइन ऑफ कंट्रोल यानी एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश करते 13 आतंकियों को सेना ने मार गिरा. 10 आतंकवादी मेंढर सेक्टर में और तीन आतंकवादी नौशेरा सेक्टर में मारे गए हैं. सेना ने आतंकियों के पास से 2 एके 47 , अमेरिका राइफल, चीनी पिस्टल और ग्रेनेड बरामद किए थे.

Related posts