नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगे यौन शोषण के आरोप, तलाक का नोटिस भेज चुकीं पत्नी बोलीं- ‘अभी तो और चौकाने वाले खुलासे बाकी हैं’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी साशा ने उनके भाई मीनाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए बीते दिन दिल्ली में शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले के सामने आने के बाद नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेज चुकीं वाइफ आलिया ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उनका मानना है कि अभी और चौंका देने वाले खुलासे होने वाले हैं।

मामला सामने आते ही आलिया ने लगातार नवाजुद्दीन पर निशाना साधते हुए लिखा, ये महज शुरुआत है। शुक्रिया भगवान इतना समर्थन देने के लिए। कई और खुलासे होंगे, क्योंकि सिर्फ मैं ही नहीं हूं जो खामोशी से सह रही हूं। देखते हैं पैसे कितनी सच्चाई खरीद पाएंगे और अब ये किसे रिश्वत देंगे।

नवाजुद्दीन की भतीजी ने अपनी शिकायत में ये भी लिखा था कि उन्होंने इस बारे में नवाज से भी बात की थी मगर वो अपने भाई की तरफदारी करते रहे। इसपर उनकी पत्नी ने लिखा, ‘किसको इस दोष के बारे में पता था और वो खामोश था, समय बताएगा। देखते हैं कौन आखिरकार क्राइम के लिए सजा पाएगा और कौन ना बताने के लिए और कौन छोड़ा जाएगा। एक बच्चे की सुरक्षा और जिंदगी किसी की प्रतिष्ठा और छवि से ज्यादा महत्वपूर्ण है। दुख हुआ कि बच्ची को बिना किसी सहारे के खुदके लिए खड़ा होना पड़ा।

##

साशा नेदिल्ली में दर्ज करवाई है शिकायत

नवाज की भतीजी साशा ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने लिखा की उनके चाचा मीनाजने 9 साल की उम्र में उनका शारीरिक शोषण किया था। साशा ने भास्कर से अपनी शिकायत की कॉपी भी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस बात की नवाजुद्दीन को जानकारी थी मगर उन्होंने कभी यकीन नहीं किया।

Allegations of sexual abuse on Nawazuddin Siddiqui’s brother, wife who sent notice of divorce said- ‘Now there are more shocking revelations’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts