ट्विंकल खन्ना ने घर से समुद्र का नजारा दिखाते हुए किया था तूफान का इंतजार, लिखा- ‘उम्मीद है कि ये गले लगाने ना आया हो’

भारत में एक के बाद एक लगातार नई परेशानियां आ रही हैं। कोरोना संक्रमण के बाद अम्फान साइक्लॉन और अब निसर्ग तूफान। अरब सागर से उठा निसर्ग तूफान आज महाराष्ट्र से टकरा चुका है। ऐसे में समुंद्र किनारे रह रहीं ट्विंकल खन्ना ने भी तूफान के पहले का नजारा दिखाते हुए इसका इंतजार किया।

ट्विकंल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सेबीच में उठती लहरों का एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘एक कपचाय, थोड़ी बूंदा-बांदी और साइक्लॉन के आने और लहर देने का इंतजार। मुझे आशा है कि ये बहुत फ्रेंडली नहीं होगा और गले लगाना तय करके ना आया हो। सुरक्षित रहो दोस्तों’।

जुहू बीच में है घर

अक्षय कुमार और ट्विंकल अपने परिवार के साथ जूहु स्थित सी व्यू बंगले में रहते हैं। निसर्ग चक्रवात बाद्रा वर्ली सी लिंक की ओर ठकराया है। ऐसे में समुंद्र किनारे बसे घरों से भी इसका असर देखने मिल रहा है। वहीं इसके आस पास के इलाकों को भी कुछ घंटो के लिए खाली करवाया गया है।

अक्षय कुमार ने की लोगों की सलामती की दुआ

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों की सलामती की कामना की है। एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बहुत प्रतिक्षित मुंबई की बारिश अब चुकी है मगर इस साल हमारे साथ एक बिन बुलाया मेहमान भी है साइक्लॉन निसर्ग। अगर ये हमे हिट करता है तो मुंबई बीएमसी की दी गई कुछ सावधानियां भी हैं जिन्हें हमे समझना होगा। सबकी सलामती की दुआ कर रहा हूं’।

##

Twinkle Khanna waited for the cyclone, wrote- ‘it is not decides to add a hug as well’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts