ट्विटर पर बेवजह नुक्ताचीनी करने वाले वकील को स्वरा भास्कर ने लगाई फटकार, बोलीं- ‘जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो’

स्वरा भास्कर ने हाल ही में मजदूरों की मदद के लिए मुहीम चलाई है। अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने लोगों से उनके आस-पास के मजदूरों की मदद करने की भी अपील की है। उनके इस ट्वीट के सामने आते ही एक वकील ने इसे मुर्खता का प्रदर्शन करना बताया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें जमकर फटकार लगाई।

स्वरा ने गुरुवार को ट्विटरअकाउंट से प्रवासी मजदूरों की मदद की मुहीम शुरू की। एक फॉर्म शेयर करते हुए एक्ट्रेस नेलिखा, ‘अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर वापिस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां हैं ये सब डिटेल इस फॉर्म में भरें। हमारे साथी आपकी मदद करेंगे’।

स्वरा का ट्वीट बिना पढ़े एक यूजर ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मूर्खता का प्रदर्शन मत करो, ट्विटर पर कौन मजदूर होगा’। ये देखकर स्वरा ने भी इस वकील की जमकर क्लास ली। उन्होंने तीखे शब्दों में कहा, ‘ट्वीट दोबारा पढ़ो वकील साहिब, जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो। लिखा है कि अगर आप किसी श्रमिक को जानते हैं। फालतू की नुख्ता चीनी करने की जगह किसी मजदूर का फॉर्म ही भर दो’।

##

इससे पहले भी एक टिकटॉक वीडियो की आलोचना करने पर स्वरा ट्रोलर्स का शिकार हो गई थीं जिसके बाद उन्होंने बेहतरीन तरीके से अपनी पक्ष रखा था।

Swara Bhaskar reprimanded the lawyer for making irresponsible comments on Twitter, saying – ‘ you can not be illiterate if you are lawyer’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts