पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सीने में दर्द की शिकायत, एम्स में भर्ती – आज तक

  • पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अस्पताल में भर्ती
  • सीने में दर्द की शिकायत के बाद एम्स लाया गया

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है. सूत्रों के मुताबिक सीने में दर्द की शिकायत के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बाद की रणनीति में मुख्यमंत्री भी हों शामिल, केंद्र से करें सवाल: मनमोहन सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता 87 वर्षीय डॉ. मनमोहन सिंह की तबीयत खराब होने के बाद रविवार की रात उन्हें देश की राजधानी दिल्ली के एम्स में लाया गया. एम्स में मनमोहन सिंह को कार्डियो थोरासिक वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर उनका उपचार कर रहे हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के करीबी सूत्रों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है. मनमोहन सिंह के करीबी सूत्रों ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. एम्स के डॉक्टर मनमोहन सिंह का उपचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय कर्मचारियों के DA कटौती पर बोले मनमोहन- एकदम गैरजरूरी फैसला

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की जानकारी के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके स्वस्थ होने की कामना की है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, ‘देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अस्वस्थ होने की अभी जानकारी मिली. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

देश के 13वें प्रधानमंत्री

बता दें कि मनमोहन सिंह देश के 13वें प्रधानमंत्री रहे हैं. मई 2004 से लेकर मई 2014 तक लगातार 10 साल मनमोहन सिंह ने देश के प्रधानमंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दी है. वहीं मनमोहन सिंह देश के वित्त मंत्री भी रह चुके हैं. जून 1991 से मई 1996 तक मनमोहन सिंह ने देश के 22वें वित्त मंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दी हैं. इसके अलावा मनमोहन सिंह आरबीआई के 15वें गवर्नर भी रह चुके हैं.

Related posts