शिल्पा शेट्टी के टिकटॉक वीडियो में लगा गलत फिल्टर, देखकर एक्ट्रेस की निकल गईं चीखें

शिल्पा शेट्टी लॉकडाउन के बावजूद लगातार अपनी मजेदार पोस्ट से फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं। शिल्पा कभी अपनी एक्सरसाइज वीडियो तो कभी फैमिली के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में उनका एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें रोमांटिक गाने पर टिकटॉर बनाते हुए उनके वीडियो में गलत फिल्टर लग जाता है।

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अल्का और अभिजीत के गाने ‘सो रब दी’ पर रोमांटिक टिकटॉक वीडियो बना रही हैं। कैरेक्टर में ढूबी शिल्पा रोमांटिक मुड में रहती हैं कि तभी अचानक वीडियो में गलत फिल्टर लग जाता है और उनकी चीखें निकल जाती हैं। दरअसल ये एक फनी वीडियो ही है जिसे शिल्पा ने फैंस को हंसाने के लिए बनाया है।

इस मजेदार टिकटॉक के साथ शिल्पा ने लिखा, ‘आंखें जब भी खोलेगा तू पाएगा मुझे, पहले खुदको डराउंगी फिर डराउंगी तुझे। इस समय खुदको और आपको बहलाने का तरीका ढूंढ रही हूं। स्टे होम स्टे सेफ’।

##

एक्ट्रेस इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। उन्होंने रविवार के दिन अपने परिवार के साथ एक्सरसाइज करते हुए भी वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने फैंस को वर्कआउट करने के लिए मॉटिवेट किया है।

wrong filter appeared in shilpa shetty’s tiktok video, the actress screamed out

Source: DainikBhaskar.com

Related posts