एली अवराम ने घर पर बनाया मास्क, बोलीं- ‘इससे फ्रंट लाइन हेल्थ वर्कर्स के लिए बचेगा सर्जिकल मास्क’

फिल्म ‘मलंग’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकीं एली अवराम काफी मजेदार तरीके से अपना क्वारैंटाइन बिता रही हैं। जिसके चलते कभी उनका डांस वीडियो तो कभी उनकी कुकिंग वीडियो देखने मिल रही है। अब एली की एक और वीडियो सामने आयाहै जिसमें वो फैंस को घर पर मास्क बनाना सिखा रही हैं।

एली अवराम ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक छोटा सा ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किया है। इसमें एली ने स्कार्फ की तरह दिख रहे कपड़े के पीस और रबर बैंड से मास्क तैयार किया है। उन्होंने ये मास्क पहनते हुए कहा, ‘अपना देश अपना मास्क’।

वीडियो पोस्ट करते हुए एली लिखती हैं, घर पर मास्क बनाओ और सर्जिकल मास्क को फ्रंटलाइन हेल्थ केयर के लिए बचाओ। मैं अपना देश अपना मास्क को सपोर्ट करती हूं। ये एक नई पहल है जिसमें लोगों को घर पर बने मास्क का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। इससे पहले विद्या बालन, हिना खान, सोनू सूद जैसे कई सेलेब्स भी लोगों से घर पर बने मास्क पहनने की अपील कर चुके हैं। एली अवराम 7 फरवरी को रिलीज हुई मोहित सुरी की फिल्म ‘मलंग’ में नजर आई हैं जिसमें उन्होंनेएक ड्रग एडिक्ट का किरदार निभाया है।

##

Elli Avram made home made mask, said- ‘This will save surgical mask for front line health workers’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts