शाहरुख खान की एक और पहल, क्‍वारैंटाइन कैपेसिटी बढ़ाने बीएमसी को दिया अपना 4 मंजिला ऑफिस

कोरोनावायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने मदद का एक और कदम आगे बढ़ाया है। उन्होंने क्‍वारैंटाइन कैपेसिटी का विस्तार करने के लिए बीएमसी को अपना चार-मंजिला पर्सनल ऑफिस दिया है। यहां क्‍वारैंटाइन में रखे गए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए जरूरत की सभी चीजें भी उपलब्ध करवाई गई हैं।

बीएमसी ने कहा- शुक्रिया शाहरुख-गौरी
अभिनेता के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए बीएमसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “संगठन में शक्ति है। हम शाहरुख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने क्‍वारैंटाइन कैपेसिटी को बढ़ाने में मदद करने के लिए क्‍वारैंटाइंड बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए जरूरत के सामान से लैस अपने पर्सनल ऑफिस का ऑफर दिया।”

दो दिन पहले कई बड़े ऐलान किए थे

2 अप्रैल को शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनकी समूह कंपनियों को लेकर कई बड़ी घोषणाएं की गई थीं। इनमें कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में धनराशि देने का संकल्प लिया था। रेड चिलीज के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड में सहयोग देने की घोषणा की थी। हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50 हजार पीपीआई (पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट) किट देने, मीर फाउंडेशन की ओर से 5500 परिवारों के लिए एक महीने का भोजन देने, दिहाड़ी मजदूर और गरीबों के लिए एक महीने तक भोजन की व्यवस्था और एसिड अटैक सर्वाइवर्स की मदद करने जैसे संकल्प भी उनके ऐलान में शामिल थे।

##

शाहरुख खान की समूह कंपनियां पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र, दिल्ली और पश्चिम बंगाल के सीएम रिलीफ फंड में अपना योगदान देने का संकल्प ले चुकी हैं।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts