लॉकडाउन में खाना बनाकर, सफाई कर वक्त बिता रहीं श्रेया, #AskShreya में दिए फैन्स के सवालों के जवाब

बॉलीवुड डेस्क. ‘पद्मावत’ के लिए ‘घूमर’ और ‘कलंक’ के लिए ‘घर मोरे परदेसिया’ जैसे कई सुपरहिट गानों जो आवाज दे चुकीं श्रेया घोषाल ने शनिवार को ट्विटर पर #AskShreya सेशन होस्ट किया। इस दौरान उनके फैन्स ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे और उन्होंने बड़ी ही विनम्रता के साथ सभी का जवाब दिया। ट्विटर पर #AskShreya नं. 1 पर ट्रेंड किया।

लॉकडाउन में कैसे वक्त बिता रहीं?

एक फैन ने श्रेया से पूछा कि लॉकडाउन में वे वक्त कैसे बिता रही हैं? तो उन्होंने जवाब दिया, “खाना बनाकर, साफ-सफाई कर, गाने बनाकर, उनका रियाज कर, पढ़ाई कर और सोकर।” वहीं, जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वे आजकल कौन-सी किताब पढ़ रही हैं तो उन्होंने कहा, “अभी मैं धीरे-धीरे बहुत ही इंट्रेस्टिंग किताब ‘सेपियन्स’ पढ़ रही हूं।”

‘कोरोनावायरस से फाइट का एक ही तरीका’
इसी बीच एक फैन ने सवाल किया कि अगर उन्हें कोरोना से लड़ने का एक मौका मिले तो वे कौन-सा कदम उठाएंगी? जवाब में श्रेया ने लिखा, “एक ही तरीका है। इस कोरोनावायरस से दूर रहो। सोशल डिस्टेंस मेंटेन करो। घर में रहो। अपने हाथ साबुन और सैनेटाइजर से धोते रहो। और कोई तरीका नहीं है दोस्त।”

मीठी आवाज का राज
एक फैन ने श्रेया से पूछा कि उनकी शहद जैसी मीठी आवाज का राज क्या है तो उन्होंने लिखा, “हमेशा खुश रहना और लोगों के प्रति कृतज्ञ रहना।” इसी तरह जब एक फैन ने पूछा कि उनकी सिंगिंग जर्नी में उन्हें मार्गदर्शन और सपोर्ट कहां से मिला तो उन्होंने जवाब दिया, “मेरे परिवार से। पापा, मम्मी, भाई और पति से।”

क्या सेलिब्रिटी होना पसंदीदा काम में बाधक है?
एक फैन ने श्रेया से सवाल किया कि क्या सेलिब्रिटी होना उन्हें कोई ऐसा काम करने से रोकता है, जो उन्हें पसंद हो? जवाब में उन्होंने लिखा, “बहुत ज्यादा नहीं। स्वतंत्र होकर सड़क पर घूमने को छोड़कर।”

लाइफलाइन हैं पैरेंट्स

श्रेया ने अपने इस सेशन में पैरेंट्स को अपनी लाइफलाइन बताया। दरअसल, एक फैन ने उनके साथ पैरेंट्स की फोटो शेयर कर लिखा था, “अपने पैरेंट्स के लिए एक शब्द?” जवाब में श्रेया ने लिखा, “मेरी लाइफलाइन। मैं उनके बगैर कुछ भी नहीं हूं।”

अमेरिका के ओहियो राज्य में हर साल 26 जून को श्रेया घोषाल डे मनाया जाता है, जिसकी शुरुआत 2010 में हुई।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts