लॉकडाउन के चलते घर नहीं पहुंच सके जैकी श्रॉफ, कहा-‘लॉकडाउन तोड़कर मुंबई जा सकता था लेकिन नहीं जाऊंगा’

लॉकडाउन के चलते जहां कई सेलेब्स अपने घरों में ही रह रहे हैं। वहीं, जैकी श्रॉफ मुंबई स्थित घर में नहीं रह रहे हैं। लॉकडाउन के चलते वह अपने घर नहीं पहुंच पाए और पुणे-मुंबई के बीच किसी जगह रहने को मजबूर हैं। पिछले दिनों एक रेडियो इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वह मुंबई-पुणे के बीच स्थित अपने दूसरे घर पर रह रहे हैं जहां उनकाड्राइवर उनकी देखभाल कर रहा है।अब जैकी ने अपने यूट्यूब चैनल पर फैन्स को लॉकडाउन के समय संयम से रहने और लॉकडाउन की अहमियत समझने की अपील की है।

जैकी ने कहा, ‘मैं एक चॉल का लड़का था, अब भी मेरा दिल चॉली का है। यह हमारा ड्यूटी है कि लॉकडाउन के समय नियम-कायदे फॉलो करें, अपने बच्चों के लिए, अपने परिवार के लिए घर में रहें, मुझे उम्मीद है कि आप सब घर में रह रहे होंगे। प्राणायाम करें, सरसों का तेल, नमक और हल्दी का सेवन करें। जिसे भी प्यार करते हैं चाहे वो आपकी मां, पत्नी, बच्चे हों, उनकी आंखों में देखिए, अपने दिल की सुनिए, अगर आप बाहर जाएंगे तो केवल टेंशन ही साथ लाएंगे और अपने परिवार को भी टेंशन देंगे। सुधर जाओ, यहां तक कि भगवान भी आराम कर रहे हैं, लंबी सांस लीजिए और घर पर आराम कीजिए।’

जैकी ने आगे बताया कि उनके मुंबई स्थित घर पर पत्नी आएशा, बेटी कृष्णा और बेटे टाइगर रह रहे हैं। वह भी परमिट लेकर घर जा सकते थे लेकिन लॉकडाउन तोड़कर उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा और दूसरों को भी ऐसा न करने की सलाह दी।

Jackie Shroff is stuck somewhere between Pune-Mumbai, says- I could have gone too but decided not to flout lockdown’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts