मोदी ने शीर्ष खिलाड़ियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हालात पर चर्चा की, सचिन-सिंधु समेत 40 खिलाड़ी शामिल हुए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को शीर्ष खिलाड़ियों से वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए देश में बढ़ते कोरोनावायरसके हालात पर चर्चा की। इसमें बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी समेत 40 शीर्ष खिलाड़ी शामिल हुए। इस दौरान मोदी इन सभी खिलाड़ियों से कोरोना के खिलाफ जंग में साथ आने की अपील की।पहले भी मोदी ने खेल जगत के दिग्गजों के कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दान देने के लिए अपील की थी।

इससे पहले शुक्रवार को हीमोदी ने लॉकडाउन के बीच देशवासियों के साथ 12 मिनट का एक वीडियो मैसेज साझा किया। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ अब तक 9 दिन के लॉकडाउन में लोगों ने अनुशासन का परिचय दिया। इस रविवार 5 अप्रैल रात 9 बजे आप सब 9 मिनट घर की लाइटें बंद कर मोमबत्ती, टॉर्च, दीये या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं। 16 दिन में मोदी का यह देश के लोगों को तीसरा संबोधन था।

देश में अब तक कोरोना से 72 की मौत
कोरोनावायरस के शुक्रवार को 53 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल संक्रमितों की संख्या 2 हजार 602 हो गई है। 191 लोग ठीक हुए हैं और 72 लोगों की मौत हुई है। इससे पहले गुरुवार को देशभर में 486 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। यह एक दिन में संक्रमण का सबसे बड़ा आंकड़ा है। हाल ही में बीसीसीआई ने 51 करोड़ रुपए, सचिन और सौरव ने 51-51 लाख रु. और गौतम गंभीर ने एक करोड़ रुपए समेत दो साल का वेतन देने की घोषणा की है। गंभीर भाजपा के सांसद भी हैं। वहीं, कोहली ने भी पीएम राहत कोष में मदद करने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने राशि नहीं बताई थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

PM Narendra Modi News, PM Modi Coronavirus Lockdown Meeting With Cricketers Via Video Conferencing Latest News Updates

PM Narendra Modi News, PM Modi Coronavirus Lockdown Meeting With Cricketers Via Video Conferencing Latest News Updates

Source: DainikBhaskar.com

Related posts