अरुणाचल में 9 साल की लड़की ने लोगों से कहा- आपकी मदद के लिए मेरे पापा मुझसे दूर हैं, प्लीज आप सब घर पर रहिए

अरुणाचल प्रदेश की 9 साल की लड़की ने लोगों से अपने पिता की मदद की अपील की है। इसके लिए उसने लोगों से गुजारिश की है कि वे 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान घरों से न निकलें। केंद्रीय खेल मंत्री और सांसद किरन रिजिूज ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस बच्ची की तस्वीर पोस्ट की। इसमें वह कागज का टुकड़ा पकड़े खड़ी है, जिस पर लिखा है कि मेरे पापा पुलिसकर्मी हैं और आपकी मदद के लिए मुझसे दूर हैं। तो क्या आप घर में रहकर उनकी मदद कर सकते हैं?
इस पर रिजिजू ने कहा- प्यारी बच्ची की तरफ से भावनात्मक लेकिन दिल को झकझोरने वाला संदेश। इस मुश्किल घड़ी में सभी पुलिसकर्मियों और उन लोगों की तारीफ कीजिए जो लोगों की सुरक्षा के लिए दिनरात काम कर रहे हैं। यूजर्स ने भी इस बच्ची के मैसेज की सराहना की और उन कानून व्यवस्था के अमल में जुटे सभी अफसरों और कर्मचारियों को सलाम किया।

प्रधानमंत्री ने भी एक लड़की का वीडियो शेयर किया है

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक लड़की का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था। इसमें लड़की ने अपने गुल्लक के सारे पैसे पीएम केयर फंड में दान करने की बात कही थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था। इसके बाद भी लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे ही लोगों को समझाने के लिए अरुणाचल प्रदेश की इस बच्ची ने यह संदेश जारी किया है।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts