कोरोना से जंग में पीएम नरेंद्र मोदी को अनोखा आशीर्वाद,मां हीराबेन ने भी दान किए 25 हजार रुपये – Navbharat Times

मां हीराबेन के साथ पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
हाइलाइट्स

  • पीेएम नरेंद्र मोदी की मां ने पीएम केयर्स फंड में दान किए 25 हजार रुपये
  • कोरोना से लड़ने के लिए बने फंड में बेटे की अपील के बाद दान की राशि
  • जमापूंजी से 25 हजार रुपये की राशि को पीएम केयर्स फंड में भेजा, सोशल मीडिया पर लोगों ने सराहा
  • पीएम की अपील के बाद दुनिया भर से लोगों ने भेजी मदद, उद्योगपति और फिल्मी हस्तियां भी साथ

अहमदाबाद

कोरोना के खिलाफ जारी जंग में पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम पीएम केयर्स को उनकी मां हीराबेन का भी साथ मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में उनकी मां हीराबेन ने 25 हजार रुपये दान किए हैं। हीराबेन ने ये राशि अपनी सेविंग्स से निकालकर पीएम केयर फंड में दी है। हीराबेन फिलहाल गुजरात में परिवार के साथ रहती हैं और वह लगातार टीवी पर बेटे नरेंद्र मोदी के प्रयासों को देखकर इसका समर्थन करते दिखाई देती हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने सोमवार को यह राशि पीएम केयर्स फंड में दान की है। इस फंड को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना पीड़ितों की सहायता के उद्देश्य से बनाया है, जिसमें दुनिया भर से लोगों ने अपनी मदद भेजी है। तमाम उद्योगपतियों और विशिष्टजनों के योगदान के बीच हीराबेन के इस छोटे से प्रयास को सोशल मीडिया पर लोग काफी सराह रहे हैं।

कर्मवीरों को भी किया था सलाम

इससे पहले हीराबेन ने पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना से लड़ रहे कर्मवीरों के योगदान को सलाम करने के लिए अपने घर के बाहर थाली बजाई थी। वृद्धा अवस्था में अपनी मां के इस जज्बे को सलाम करते हुए पीएम ने उनकी तस्वीर को ट्वीट किया था।

PM-CARES: रिलायंस देगी 500 करोड़, बाबा रामदेव ने दिए 25cr

दुनिया भर से भेजी जा रही है मदद

पीएम केयर्स फंड में अब तक देश और दुनिया के हजारों लोग अपनी सहयोग राशि भेज चुके हैं। इसमें फिल्मी जगत के लोगों से लेकर कई नामचीन उद्योगपति और अन्य हस्तियां भी शामिल हैं। पीएम मोदी की अपील पर IAS असोसिएशन ने पीएम केयर्स फंड के लिए 21 लाख दान की घोषणा की है। असोसिएशन के सभी मेंबर्स कम से कम एक दिन की सैलरी दान में देंगे। इसके अलावा सीबीआई के अधिकारी भी अपने एक दिन का वेतन पीएम-केयर्स फंड में दान करेंगे।

Related posts