अमृता राव-आरजे अनमोल से लाइव चैट में फैन ने की बेटी का नाम रखने की अपील, कपल ने दिया नाम ‘देविका’

बॉलीवुड डेस्क. कोरोना जैसी संक्रामक बीमारी के कारण दुनिया भर में क्वारैंटाइन और भारत 21दिनों के लॉकडाउन का सामना कर रहा है। इस समय, खुद को और दूसरों का दिल बहलाने के लिए सेलेब्सकुछ नए रचनात्मक कार्य कर रहे हैं, नई चीजों की खोज कर रहे हैं। इसी दौरान अमृता राव और आरजे अनमोल ने एक साथ लाइव चैट की और उनके प्रशंसकों ने इस अवसर का पूरा फायदा उठाया।

लाॅकडाउन केकठिन समय के दौरान इन दोनों ने लाइव चैट करने का फैसला किया। अपने निजी जीवन को सीक्रेट रखने वालेइस दंपति का पहला लाइव बहुत खास साबित हुआ।इस दौरान दोनों ने रेट्रो गाने गाए और एक-दूसरे के खाना पकाने और घर के काम को करने पर कई चुटकुले भी सुनाए, ताकि फैन्स के चेहरों पर मुस्कान आ सके।

इस लाइव वीडियो चैट में, एक फैन ने उनके घर नन्ही ख़ुशी आने की खबर साझा की। जयपुर के टाइगर बारोट नामक प्रशंसक के परिवार में तालाबंदी के दौरान लड़की के जन्म हुआ। चूंकि परिवार में से किसी को भी नामकरण समारोह में आमंत्रित नहीं किया जा सकता, टाइगर ने अमृता को’द’ अक्षर से अपनी नवजात बेटी का नाम देने का अनुरोध किया। अमृता और अनमोलने नवजात बेटी का नाम ‘देविका’ सुझाया।

अमृता ने कहा- जब उन्हेंटाइगर और उनके परिवार के लिए इतना बड़ा निर्णय लेना था।उसके शरीर पर रोंगटे आ रहे थे।यह उनका पसंदीदा नाम है।अमृता के नाम बताने के बाद फैनने कहा-“राशि से कोई लेना-देना नहीं है, अभी इसका नाम ‘देविका’ ही होगा।”

Amrita Rao and RJ Anmol Get to Name Fan’s Newborn Baby Girl During 21Day Lockdown in Their First Ever Live

Source: DainikBhaskar.com

Related posts