LIVE Coronavirus India and World Updates: देश में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 700 के पार, 16 की मौत – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)














08:09 AM

VIDEO: कोरोना के खिलाफ जंग जारी

 VIDEO: भीलवाड़ा के एक सरकारी अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के बीच भावना को बनाए रखने के लिए एक गीत गाया। 














07:58 AM

मस्जिदों की जगह घर पर जुहर करने की अपील

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कोरोना वायरस के मद्देनजर लोगों को मस्जिदों में जुमे की नमाज अदा करने के बजाय घर पर पर जुहर करने की अपील की है। उन्होंने अपील की है कि वे नमाज के लिए घरों से बाहर मत आएं और घरों में रहें। ऐसा कर हम अपने लोगों को नुकसान पहुंचाने से बच सकते हैं।














07:53 AM

कुल्लू में बालकनियों और छतों से ‘हनुमान आरती’

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बीच लोग अपनी बालकनियों और छतों से हनुमान आरती में भाग लेते नजर आए।














07:49 AM

कोरोना से कहर के बीच घर पहुंचे लोग

महाराष्ट्र के नासिक से लगभग 200 लोगों को एक विशेष ट्रेन कानपुर रेलवे स्टेशन पर उनके घर उत्तर प्रदेश लेकर पहुंची। सभी यात्रियों की स्टेशन पर स्क्रीनिंग की गई और उनके हाथों पर 14 दिन का क्वारंटाइन स्याही के माध्यम से लिखा गया।













07:44 AM

अमेरिका में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले

समाचार एजेंसी ने द न्यूयॉर्क टाइम्स के हवाले से बताया है कि अमेरिका में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा अब दुनिया में सबसे ज्यादा हो गया है। 














07:36 AM

भीलवाड़ा में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक कोरोना वायरस पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गई है। महात्मा गांधी अस्पताल के प्रिंसिपल राजन नंदा ने समाचार एजेंसी एएनआइ को बताया कि मरीज तो गुर्दे और रक्तचाप से संबंधित बीमारियों सहित कई गंभीर बीमारियां थीं।













07:32 AM

पंजाब के पहले कोरोना मरीज का टेस्ट नेगेटिव

पंजाब के अमृतसर में पहला COVID19 पॉजिटिव केस, जिसे गुरु नानक देव अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया था, उसका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और उसे आज छुट्टी दे दी जाएगी।अमृतसर के उपायुक्त अशिवदुलार सिंह ढिल्लों के मुताबिक यह व्यक्ति हाल ही में इटली से लौटा था।

Related posts