‘बधाई हो 2’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे राजकुमार-भूमि, फिल्म में दिखेगी एक पुलिस थाने की कहानी

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण). कई दिनों से चल रही चर्चा के बाद अब यह ऑफिशियली कन्फर्म हो गया है कि राजकुमार राव की अगली फिल्म ‘बधाई हो 2’ है। दैनिक भास्कर को फिल्म के बारे में ऑफिशियल जानकारी हाथ लगी है। वह यह है कि इस फिल्म में राजकुमार के ऑपोजिट भूमि पेडणेकर होंगी। यह पहला मौका है जब दोनों किसी फिल्म पर साथ काम करेंगे। इससे पहले 2018 में रिलीज हुए इस फिल्म के पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा साथ में थे। उस फिल्म का डायरेक्शन अमित रविचंद्रन शर्मा ने किया था, इस बार डायरेक्शन की कमान हर्षवर्धन कुलकर्णी के हाथों में है। वे इससे पहले गुलशन देवैया स्टारर ‘हंटर’ बना चुके हैं।

एक थाने के इर्द-गिर्द बुनी गई है कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो जहां पिछला पार्ट उम्रदराज महिला की प्रेगनेंसी पर बेस्ड था वहीं इस बार प्लॉट में तब्दीली है। इसमें राजकुमार राव एक ऐसे पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में होंगे, जिसकी पोस्टिंग दिल्ली के एक ऐसे थाने में है जहां पर हवलदार से लेकर बाकी थानेदार और कॉन्स्टेबल तक सब की सब महिलाएं हैं। भूमि इस फिल्म में एक ऐसी पीटी टीचर के रोल में होंगी, जो तनाव में रहती है। जब राजकुमार और भूमि एक दूसरे की जिंदगी में आते हैं तो अपने-अपने रोल की अदला-बदली कर लेते हैं। उसके बाद जो हालात बनते हैं फिल्म उसी को लेकर है। फिल्म जून के महीने से फ्लोर पर जाएगी।

एक दिन एक्टर-एक्ट्रेस को बराबर फीस मिलेगी: भूमि
एक हालिया इंटरव्यू में भूमि ने कहा, ‘मैं इंतजार कर रहीं हूं उस दिन का, जब एक्ट्रेस को भी एक्टर्स के बराबर फीस मिलेगी। केवल फिल्मों की ही बात नहीं है, दुनिया में ताकतवरों स्थानों पर महिलाओं की मौजूदगी नहीं है। बाकी बॉलीवुड तो एक बिजनेस है। कल को जब मैं इस स्थिति में आऊंगी कि खुद ही ऑडियंस को आकर्षित कर सकूं तो मुझे भी पुरुषों के बराबर ही फीस मिलेगी।’

Rajkumar Rao And Bhumi Pednekar Will Share Screen In Badhaai 2

Source: DainikBhaskar.com

Related posts