इटली से लौटा पेटीएम कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में, जानें क्या बोली कंपनी – आज तक

  • भारत में कोरोना वायरस के 20 से ज्यादा मामले
  • दिल्ली-एनसीआर भी कोरोना वायरस से प्रभावित

कोराना वायरस ने दुनिया के कई देशों में कोहराम मचा रखा है. दुनियाभर में हजारों लोगों की मौत इस वायरस की वजह से हो चुकी है. हालांकि तमाम लोग ऐसे भी हैं जो ठीक हो कर अपने घर वापस जा चुके हैं. लेकिन इसका खौफ कम होता नहीं दिख रहा है. भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम के एक कर्मचारी के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

पेटीएम के उस कर्मचारी ने सोमवार को ही दफ्तर ज्वॉइन किया था. फिलहाल वह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. उसे आज ही अस्पताल लाया गया था. पेटीएम का वह कर्मचारी उनके गुरुग्राम ऑफिस का बताया जा रहा है.

इटली से हाल ही में लौटा था कर्मचारी

पेटीएम के प्रवक्ता ने इस बारे में सूचना देते हुए कहा, “हमारे गुड़गांव ऑफिस के एक सहयोगी, जो हाल ही में इटली से लौटे हैं, के कोराना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वह उचित उपचार ले रहे हैं और हम उनके परिवार को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस पर दिल्ली मेट्रो ने की तैयारी, जान लें ये गाइडलाइन्स

पेटीएम की तरफ से जारी बयान में आगे कहा गया है कि एहतियात के तौर पर हमने उनकी टीम के सदस्यों को तुरंत हेल्थ टेस्ट करवाने का सुझाव दिया है. इसके साथ ही हमने अपने सभी सहकर्मियों को कुछ दिन के लिए घर से ही काम करने की सलाह दी है ताकि उस बीच हम अपने ऑफिस को सेनिटाइज कर सकें.

पेटीएम बोली- नहीं पड़ेगा काम पर फर्क

पेटीएम ने अपने बयान के आखिर में अपने काम पर इसका प्रभाव नहीं पड़ने की बात भी कही है. पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “हालांकि, हमारे दैनिक कार्यों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और पेटीएम सेवाएं हमेशा की तरह जारी रहेंगी.”

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस पर ये है दुनिया के मशहूर वायरोलॉजिस्ट इयान लिपकिन की राय

Related posts