पश्चिम बंगाल : मुर्शिदाबाद निर्माणाधीन पुल का हिस्‍सा गिरा, 2 की मौत कई घायल

Publish Date:Mon, 17 Feb 2020 08:26 AM (IST)

कोलकाता, एएनआइ। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। निर्माणाधीन पुल का हिस्‍सा गिरने की वजह क्‍या रही, इसको लेकर आधिकारिक बयान अभी जारी नहीं किया गया है। प्रशासन और पुलिस जांच में जुट गया है।
मुर्शिदाबाद में ये हादसा रविवार को रात 8 बजे हुआ। खबरों के मुताबिक, स्‍थानीय कांग्रेस विधायक मोइनउल हक का कहना है कि इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वालों में 36 साल के जूनियर इंजीनियर श्रीनिवास भी शामिल हैं।
कांग्रेस विधायक का कहना है कि ये हादसा उस समय हुआ, जब गार्डर को लगाया जा रहा था। इस दौरान संतुलत बिगड़ गया और गार्डर नीचे खड़े मजूदरों पर जा गिरा। कई मजदूर मलबे में नीचे दब गए थे, जिन्‍हें निकाला गया। इधर, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि इस हादसे की गंभीरता से जांच होनी चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। वहीं, उन्‍होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है।

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source: Jagran.com

Related posts

Leave a Comment