क्या विवादित बयान देने वाले बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह पर गाज गिरनेवाली है?

मुंबई: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिह को तलब किया है. जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह के विवादित बयानों को लेकर उनसे सवाल पूछा है. सूत्रों के हवाले से जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को बेवजह बयानबाजी से बचने को कहा है. उन्होंने गिरिराज के बयानों पर आपत्ति जताई है. हाल ही में गिरिराज सिंह ने देवबंद को लेकर विवादित बयान दिया था.
[embedded content]
शुक्रवार को गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के मुस्लिम बहुत इलाके में खुली जीप में सवारी की थी और भीड़ के साथ चलते हुए “भारतवंशी तेरा मेरा रिश्ता क्या, जय श्री राम जय श्री राम” का नारा लगाया था. अपने भाषण में गिरिराज सिंह ने नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार बताया था. उन्होंने भारत माता पर उंगली उठाने वालों की आंखें निकाल लेने की बात कही थी.

भारतवंशियो द्वारा सी॰ए॰ए॰ के समर्थन में साहेबपुरकमाल विधानसभा ,बेगूसराय में विशाल रैली https://t.co/36DFiNfXAX
— Shandilya Giriraj Singh (@girirajsinghbjp) February 14, 2020

दिल्ली विधानसभा चुनाव और इसके बाद भी गिरिराज सिंह पर विवादित बयान देने के आरोप लगे. सहारपुर में एक कार्यक्रम में पहुंचे केन्द्रीय मत्स्य और डेयरी मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि देवबंद आतंकवाद की गंगोत्री है, हाफिज सईद समेत बड़े-बड़े आतंकवादी यहीं से निकलते हैं.
6 फरवरी को गिरिराज सिंह ने कहा था कि शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है, यहां आत्मघाती हमलावरों का जत्था बनाया जा रहा है. देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है. गिरिराज सिंह ने कहा था कि शाहीन बाग आंदोलन के पीछे CAA का दर्द नहीं हैं उसके पीछे 370 और राम मंदिर का दर्द हैं जो अब निकल रहा है.

Source: HW News

Related posts