अखिलेश के सामने लगा जय श्री राम का नारा, गुस्साए सपा प्रमुख ने पुलिस को फटकारा

लखनऊ : कन्नौज में अखिलेश यादव अपनी चुनावी रैली में बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरने की कोशिश में जुटे थे. इस बीच युवक ने रोजगार को लेकर सवाल पूछा और जय श्रीराम का नारा भी लगाया. नारेबाजी से अखिलेश यादव का पारा इतना बढ़ गया कि मंच से माइक पर ही उन्होंने सरेआम पुलिस अधिकारी की क्लास लगा दी.
अखिलेश यादव ने कहा, ”क्यों सीओ साहब, सीओ हैं, क्या है आप ? ये आ कैसे गया यहां पर. कैसे आ गया यहां पर.” इस अधिकारी ने कहा कि वो बैठा हुआ है. लेकिन अखिलेश यादव का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उन्होंने कहा, ”जा नहीं सकता है ये थाने में. आपकी सुरक्षा में ये कैसे अंदर आ सकता है. क्या कर रहे थे आप? आप क्या कर रहे थे यहां से जा नहीं सकता है.”
इससे पहले अखिलेश यादव एसपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. अखिलेश यादव ने कहा, ”सोचो हिम्मत उसकी जो आपकी रैली में आकर कहता है कि रोजगार हमें दे दो. आपकी रैली में, आपके कार्यक्रम में, आपके पार्टी कार्यक्रम में. वो इसलिए कह पा रहे हैं कि क्यों कि समाजवादी लोगों का जो रास्ता था. जो तेवर थे वो हम लोगों ने थोड़े कम कर दिए. जिस दिन हम लोगों ने पुराना तेवर अपना लिया उसके बाद कोई नहीं घुस सकता.”
[embedded content]

Source: HW News

Related posts