Gujarat Election 2022: ‘अभी भी टाइम है…’ मतदान से पहले रविंद्र जड़ेजा ने शेयर किया बाल ठाकरे – ABP न्यूज़

Gujarat Election 2022: गुजरात में पहले चरण के लिए मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हो चुका है. 19 जिलों की 89 सीटों पर अपना वोट डालने के लिए मतदाता लाइनों में दिखने लगे है. शाम 5 बजे तक ये मतदान चलने वाला है. 788 उम्मीदवार इस पहले चरण में चुनाव मैदान में है. लेकिन कुछ ऐसे उम्मीदवार भी हैं जो टिकट मिलने के साथ ही सुर्खियों में बने हुए है. उनमें से एक नाम क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा का भी है. जो बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं.

 रविंद्र जडेजा ने किया बालासाहेब ठाकरे का पुराना वीडियो
लेकिन मामला इसलिए भी ज्यादा चिलदस्प है कि रविंद्र जडेजा के पिता कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे है. जो काफी चर्चाओं में बना हुआ है. वहीं अब मतदान से ठीक पहले रविंद्र जडेजा ने बाला साहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसपर उन्होनें लिखा है कि ‘अभी भी समय है. समझ जाओ गुजरातियों’ इस ट्वीट के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है. कि क्या सिर्फ पीएम मोदी का हवाला देकर ये चुनाव लड़ा जा रहा है.

News Reels

 चुनावी मैदान में 788 उम्मीदवार 
वहीं बात करें जडेजा के पत्नी की तो वो उत्तरी जामनगर सीट से चुनावी मैदान में है. रीवाबा 2019 में बीजेपी में शामिल हुईं थी. वहीं रविंद्र जडेजा के पिता और बहन ने जब कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया तो पत्नी रीवाबा ने कहा था कि परिवार में कोई मतभेद नहीं है ये केवल विचारधारा का मामला है. बता दें रीवाबा उन 788 उम्मीदवारों में से एक हैं, जो 182 सीटों वाली गुजरात विधानसभा की 89 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. 2017 में बीजेपी के धर्मेंद्रसिंह जडेजा यहां से चुनाव जीते थे. इस बार उनका टिकट काट दिया गया.गौरतलब है कि कांग्रेस के धर्मेंद्रसिंह जडेजा 2012 में यहां से चुनाव जीते थे, लेकिन अगले चुनाव में उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था. 

Gujarat Election 2022: 6 बार के विधायक कुंवरजी बावलिया क्या इस बार भी कर पाएंगे कमाल ? पहले चरण में आज BJP विधायक की किस्मत होगी EVM में बंद

Related posts