अमिताभ ने मूवी का पोस्टर शेयर कर लिखा- फिल्म का नाम तय हुआ, फोटो शूट हुआ पर ये कभी बन नहीं पाई

ऐसा कई बार होता है कि फिल्में महीनों की कड़ी मशक्कत के बावजूद बंद डिब्बे में रख दी जाती हैं। कभी बजट की वजह से या फिर किसी और कारण से, लेकिन क्या ऐसा महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी हुआ है? बिग बी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनके साथ भी ऐसा हो चुका है।

हालांकि पोस्ट में अमिताभ ने इस फिल्म का नाम तो नहीं बताया लेकिन उनके फॉलोअर्स ने कई नाम कमेंट कर दिए। जिनमें अकेला और रुद्र का नाम भी शामिल है।

खुद बिग को भी है मलाल
अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर लिखा- ये फिल्म कभी बन नहीं पाई। नाम तय हो गया, स्टाइल में फोटो शूट हुआ.. पर ये फिल्म कभी बन नहीं पाई। अमिताभ ने इस फिल्म का नाम तो नहीं बताया, पर उन्होंने इस बात पर दुख जाहिर किया है कि ये फिल्म पूरी नहीं हुई।

जो पोस्टर अमिताभ ने शेयर किया है। उसमें वो ग्रे जैकेट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं और उनके पास एक गन भी है। अमिताभ फोटो में काफी यंग दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ के इस खुलासे पर फैंस ने दुख जाहिर किया और अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया है।

  • कोरोना पर बिग बी का जोक:संक्रमण के दौरान अमिताभ ने अपनाई ऑक्सीजन लेवल बढ़ाने की ट्रिक, काउंटिंग बढ़ाने लेते थे गहरी सांस

फैन ने दिया दिलासा, इसके अच्छे पहलू को देखें
एक फैन ने लिखा- हर चीज किसी वजह से होती है। इसके पीछे भी एक अच्छी वजह होगी। इसके अच्छे पहलू पर फोकस करना चाहिए। एक और फैन ने रिएक्ट किया- लीजेंड। बिग बी अक्सर अपनी थ्रो बैक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो स्वीमिंग पूल के पास बैठे दिख रहे हैं। इस फोटो को उन्होंने लिखा कि मैं आमंत्रित करता हूं कि आएं और कमेंट करें। मुझे सुकून मिलेगा।

Amitabh shared poster and write the film that never happened

Source: DainikBhaskar.com

Related posts