शुरू हुईं नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की शादी की रस्में, सामने आई मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की पहली झलक

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम सिंगर रोहन प्रीत सिंह से शादी करने वाली हैं। दोनों की शादी में महज कुछ ही घंटे बाकी हैं जिससे पहले शादी की खास रस्में शुरू हो चुकी हैं। शादी की रस्मों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें जल्द दुल्हन बनने वाली नेहा अपने हाथों में शादी की मेहंदी लगवा रही हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत दिल्ली में शादी करने वाले हैं जिसके लिए गुरुवार को नेहा का पूरा परिवार मुंबई से दिल्ली पहुंच चुका है। दिल्ली पहुंचते ही परिवार ने हल्दी और मेहंदी की रस्में शुरू की हैं। हाल ही में सिंगर की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें नेहा के मेहंदी आर्टिस्ट राजू मेहंदी वाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। मेहंदी लगवाने के दौरान सिंगर ने काले रंग का टॉप पहने हुए काफी सिंपल लुक रखा है।

मेहंदी लगवाती हुईं सिंगर नेहा कक्कड़।

नेहा कक्कड़ की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल

शादी से कुछ ही घंटों पहले एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी के बाद अब हल्दी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इस सेरेमनी में पूरे परिवार ने पीले रंग के कपड़े पहने हैं। हल्दी सेरेमनी में नेहा ने भी पीले रंग की प्लेन साड़ी पहनी है। फूलों की जूलरी और बंधे बाल सिंगर के लुक में चार चांद लगा रहे हैं। दुल्हन बनने वाली नेहा ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर इस सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

वहीं दूसरी तरफ दुल्हा बनने वाले रोहन प्रीत सिंह ने पीले और सफेद रंग के कुर्ता पजामा के साथ सफेद पगड़ी बांधी है। लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए रोहन प्रीत ने शॉल भी ली है। वायरल तस्वीरों में नेहा का परिवार काफी एंजॉय करते नजर आ रहा है।

हल्दी सेरेमनी एंजॉय करते हुए नेहा- रोहन प्रीत का परिवार।

नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को शादी के बंधने में बंध रही हैं। इससे पहले उन्होंने 20 अक्टूबर को रोहन प्रीत से रोका किया था। इस ग्रेंड सेरेमनी का वीडियो खुद नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था जिसमें दोनों जमकर भांगड़ा करते नजर आ रहे थे।

##

Neha Kakkar and Rohan Preet Singh’s wedding rituals started, first glimpse revealed of mehendi and haldi ceremonies

Source: DainikBhaskar.com

Related posts