फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में बैकस्‍टेज चोरी हुई विक्‍की कौशल और वरुण धवन की पैंट्स

बैकस्टेज चोरी हुई वरुण धवन और विक्की कौशल की पैन्ट्स

65वें ‘फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स’ (Filmfare Awards 2020) को पहली बार मुंबई से बाहर ले जाया गया था. यह अवॉर्ड शो असम में आयोजित कराया गया. लेकिन वहां क्या हुआ, जानिए…

News18Hindi
Last Updated:
February 17, 2020, 8:26 AM IST

Share this:

गुवाहाटी. 65वें ‘फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स’ (Filmfare Awards 2020) पहली दफा मुंबई से बाहर असम में आयोजित किया गया. लेकिन तब अचानक बेहद मजेदार सीन बन गया जब बैकस्टेज से ‘वरुण धवन’ (Varun Dhawan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की पैंट्स चोरी हो गईं. आलम ये आ गया कि उन्होंने भागम-भाग में स्टेज पर टॉवल लपेट कर ही आना पड़ा. दरअसल ये फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स पर एक फनी स्किट था, जिसमें वरुण और विक्की अपनी पैंट्स ढूंढ़ते दिखे.जब वे पैंट्स ढूंढ़ रहे थे तब उनके सामने ‘अक्षय कुमार’ (Akshay Kumar) बैठे नजर आए. उन्होंने थोड़ी हसी मज़ाक किया. लेकिन दोनों अभिनेता स्टेज पर टॉवल पहनकर आए तो अक्षय वहां भी पहुंच गए. दोनों ने अपने टॉवल कस कर पकड़े रखा था, लेकिन बीच में अक्षय दोनों के टॉवल भी खींचने लग जाते हैं. असल में कुछ समय बाद ‘करण जौहर’ (Karan Johar) दोनों के पैंट लेकर स्टेज पर आ जाते हैं.  लेकिन वो पैंट वापस देने के लिए उनके साथ एक गेम खेलते हैं. इसी बीच अक्षय दोनों की टॉवल खींचने लग जाते हैं. इस पर विक्की ये भी कहते हैं कि प्लीज अक्षय सर छोड़ दीजिए, क्योंकि मैंने तौलिए के अंदर वाकई कुछ भी नहीं पहना है. यह भी पढ़ेंः आलिया-अनन्या को मिला Filmfare Award तो रंगोली चंदेल ने उड़ाया मजाक, कही ये बातइस स्किट के आखिरी सेगमेंट में करण, वरुण और विक्की के सामने एक शर्त रखते हैं कि अगर उन्हें अपने पैंट वापस चाहिए तो उन्हें एक गेम खेलना होगा जिसपर वरुण और विक्की तैयार हो जाते हैं और गेम में उन्हें एक पार्टनर के साथ एक गाने को गाना होगा जिसमे उनको शब्द ‘दिल’ (Dil) को ‘चड्डी’ के साथ रिप्लस करना होगा. ये आखिरी सेगमेंट में ‘अलिया भट्ट’ (Alia Bhatt), ‘भूमि पोडनेकर’ (Bhoomi Pednekar), और ‘गोविंदा’ (Govinda) भी शिरकत करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 8:23 AM IST
Source: News18 News

Related posts