Shraddha Murder Case: ‘श्रद्धा के टुकड़े फ्रिज में थे इसका कोई अंदाजा नहीं था, दो बार फ्लैट में – ABP न्यूज़

Shraddha Murder Case: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लेकर रोज नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आरोपी आफताब ये कबूल कर चुका है कि उसी ने हत्या को अंजाम दिया और श्रद्धा के कई टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए. अब इस मामले में उस लड़की का बयान सामने आया है, जिसे श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब अपने फ्लैट में लाया था. ये लड़की तब उस फ्लैट में आई थी जब आफताब ने फ्रिज में श्रद्धा के टुकड़े रखे थे. इस लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसे इस बात की बिल्कुल जानकारी नहीं थी कि इस फ्लैट में किसी की हत्या कर शव के टुकड़े रखे गए हैं. 

इस लड़की ने पुलिस को ये भी बताया कि आफताब ने उसे 12 अक्टूबर को एक अंगूठी भी गिफ्ट की थी. बताया जा रहा है कि ये रिंग श्रद्धा की थी, जिसे उसकी हत्या के बाद आरोपी आफताब ने अपनी दूसरी दोस्त को गिफ्ट कर दिया. ये लड़की पेशे से एक डॉक्टर बताई जा रही है. 

आफताब ने दो बार फ्लैट पर बुलाया
पुलिस को दिए गए अपने बयान में लड़की ने बताया कि अक्टूबर में वो दो बार आफताब के फ्लैट पर गई थी. तब उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि जहां वो जा रही है वहां एक लड़की की हत्या कर उसके टुकड़ों को रखा गया है. इस लड़की ने बताया कि आफताब बिल्कुल सामान्य हरकतें करता था, वो कभी भी डरा हुआ नहीं लगा. उसने अपने मुंबई वाले घर की भी जानकारी दी थी. दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई. पुलिस का कहना है कि आफताब अलग-अलग डेटिंग साइट्स पर एक्टिव था और करीब 10 से 15 लड़कियों के साथ उसके रिश्ते थे. 

लड़की की चल रही काउंसलिंग
आफताब की इस गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि आफताब के पास परफ्यूम और डियोड्रेंट का एक अच्छा कलेक्शन था. उसने कई बार इन्हें उसे गिफ्ट भी किया. उसने बताया कि आफताब को सिगरेट की लत थी और कई बार वो खुद अपनी सिगरेट को रोल करके बनाता था. फिलहाल ये लड़की दिमागी तौर पर काफी परेशान है, जब उसे पता चला कि आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए तो वो काफी शॉक्ड हो गई, इसके बाद से ही उसकी काउंसलिंग चल रही है. ट

News Reels

‘भारत के साथ हमारे रिश्तों पर न दें दखल’- सीमा विवाद पर चीन ने अमेरिका को दी चेतावनी

Related posts