समधी को मंच पर चप्पल से पीटा: बेटी की लव मैरिज से खफा थी मां, श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हुआ था कार्यक्रम – Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • National
  • Shraddha Aftab Poonawalla Case; Delhi Woman Slaps Hindu Neta | Chhatarpur News

नई दिल्ली26 मिनट पहले

दिल्ली के छतरपुर में एक महिला ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर व्यक्ति की चप्पल से पिटाई कर दी। घटना हिंदू एकता मंच की बेटी बचाओ महापंचायत की है। बताया जा रहा है कि महिला अपनी बात रख रही और यह शख्स उसे माइक से हटाने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से महिला ने चप्पल उतारकर उसे मारना शुरू कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की बेटी इस शख्स के बेटे के साथ फरार हो गई थी। दोनों ने शादी भी कर ली। महिला इसी बारे में मंच पर बता रही थी। इसी दौरान वह गुस्से में आ गई और चप्पल निकालकर व्यक्ति को मारना शुरू कर दिया। कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोगों ने मंच पर आकर महिला को रोका।

मीडिया रिपोर्ट़्स के मुताबिक, महिला ने जिस व्यक्ति की पिटाई की, वह उसका समधी है। दोनों के बच्चों ने फरार होकर शादी कर ली थी। इसी बात पर शख्स को देखकर महिला को गुस्सा आ गया।

श्रद्धा वालकर को इंसाफ दिलाने के लिए की गई महापंचायत
दिल्ली के छतरपुर इलाके में ही आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या कर के उसके 35 टुकड़े कर दिए थे। इन टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा और 16 दिन तक जंगल में फेंकता रहा। यह महापंचायत श्रद्धा के लिए इंसाफ मांगने के लिए की गई थी।

अब तक श्रद्धा की 13 हड्डियां मिलीं, खून के सैंपल जांच के लिए भेजे
पुलिस को आफताब की निशानदेही पर अभी तक 13 हड्डियां मिली हैं। उसका जबड़ा मिलने की जानकारी भी मिली है। गुरुग्राम से भी कुछ बॉडी पार्ट रिकवर होने की बात सामने आई है। इसके अलावा बाथरूम और किचन के अलावा FSL को बेडरूम से भी खून के धब्बों के सेंपल मिले हैं, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है।

दिल्ली पुलिस ने जंगल और आफताब के फ्लैट से कुछ हथियार भी बरामद किए हैं। हालांकि इनमें से किस हथियार से श्रद्धा का शव काटा गया, यह CFSL रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा। इस केस में आफताब और श्रद्धा को फ्लैट दिलाने वाले बद्री का अभी तक संदिग्ध रोल नहीं मिला है। उसने केवल इन्हें मकान दिखाया था। पूरी खबर यहां पढ़ें…

सोमवार को आफताब पर हुआ हमला
श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को ले जा रही वैन पर 4-5 लोगों ने हमले की कोशिश की। सोमवार को जैसे ही उसे पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद फोरेंसिक साइंस लैब से ले जाया जा रहा था तभी इन लोगों ने वैन का पीछा किया। इनमें से 4-5 लोगों के हाथों में तलवारें थीं। पुलिस ने हमलावरों को काबू करने के लिए रिवॉल्वर निकाल ली। हालांकि फायरिंग नहीं की। दो हमलावर को हिरासत में लिया गया है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

पुलिस अधिकारी ने हमलावरों को रोकने के लिए अपनी पिस्टल हवा में तान दी।

पुलिस अधिकारी ने हमलावरों को रोकने के लिए अपनी पिस्टल हवा में तान दी।

हमलावर कार से आए थे। पुलिस ने उनकी कार से 5 तलवार और 1 हथौड़ा जब्त किया है।

हमलावर कार से आए थे। पुलिस ने उनकी कार से 5 तलवार और 1 हथौड़ा जब्त किया है।

पुलिस ने हमला करने वाले दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने हमला करने वाले दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts