चप्पल से दे दनादन! श्रद्धा हत्याकांड पर चल रही थी पंचायत, मंच पर चढ़ी महिला ने शुरू कर दी दूसरी पिक्चर – Navbharat Times

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के छतरपुर में मंगलवार को श्रद्धा हत्याकांड पर चल रही महापंचायत में बड़ा ड्रामा शुरू हो गया, जब एक महिला मंच पर एक शख्स पर चप्पल बरसाने लगी। लोग इससे पहले कुछ समझ पाते, महिला ने चप्पल से लगातार वार करने लगी। शुरुआत में लगा कि महिला की शायद श्रद्धा हत्याकांड को लेकर कुछ नाराजगी है और वह अपना गुस्सा निकाल रही है। लेकिन जब असलियत सामने आई, तो मामला कुछ और ही निकला। दरअसल, इस हंगामे के पीछे की वजह एक पारिवारिक विवाद था।

श्रद्धा हत्याकांड पर थी महापंचायत
दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर एक महापंचायत बुलाई थी। दोपहर में एक शख्स ने एक महिला का हाथ पकड़कर मंच पर चढ़ाया। महिला ने माइक पर एक लाइन ही बोली और फिर तुरंत ही दूसरे ही ऐक्शन में आ गई। श्रद्धा के कार्यक्रम में अचानक दूसरी पिक्चर चलने लगी। पैर से चप्पल निकालकर वह मंच पर मौजूद एक शख्स को धुनने लगी। महिला उस शख्स पर आरोप लगा रही थी कि उसके बेटे ने उसकी बेटी को अगवा कर लिया है। मंच पर मौजूद हैरान-परेशान लोगों ने बीच बचाव किया।

इस हंगामे के बाद महिला के हाथों पिटे शख्स ने कहा कि उसके बेटे और महिला की बेटी ने कुछ समय पहले आर्य समाज मंदिर में शादी की है। महिला इसी बात से नाराज है। वह इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रही है। उसकी बेटी को अगवा नहीं किया गया है। वह बालिग है और अपनी मर्जी से उसने उनके बेटे से शादी की है।

उसने बताया कि यह महापंचायत को खराब करने की साजिश है। महिला ने जानबूझकर यह मौका चुना। उन्होंने आरोप लगाया कि वह इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रही हैं। लड़के और लड़की की जान को खतरा है। वहीं, महिला का कहना है कि उसकी बेटी को अगवा किया गया है। इसकी शिकायत पुलिस में भी करवाई गई है। उनकी बेटी को वापस लाया जाए।

Related posts