जंगल के पास फ्लैट, दिल्ली आने के 10 दिन बाद मर्डर…आफताब ने ऐसे बुनी श्रद्धा की हत्या की साजिश – Aaj Tak

श्रद्धा मर्डर केस में जांच कर रही दिल्ली पुलिस को शक है कि आफताब ने साजिश के तहत इस हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस का मानना है कि जब आफताब और श्रद्धा हिल स्टेशन के लिए निकले तो उनका दिल्ली में रहने का कोई प्लान नहीं था. लेकिन अचानक ही उसने दिल्ली के छतरपुर में रहने का प्लान बनाया. आफताब ने दिल्ली में जंगल के पास फ्लैट लिया. इतना ही नहीं आफताब ने श्रद्धा की हत्या दिल्ली आने के 10 दिन बाद ही कर दी. ऐसे में पुलिस इन सब कड़ियों को जोड़कर पूरी साजिश का पर्दाफाश करने में जुटी है. माना जा रहा है कि पुलिस आफताब के खिलाफ FIR में  सेक्शन 120B यानी साजिश के तहत हत्या की धारा जोड़ सकती है. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब और श्रद्धा जब हिल स्टेशन गए, तो उनका दिल्ली आने का कोई प्लान नहीं था. लेकिन हिल स्टेशन पर आफताब को बद्री नाम का शख्स मिलता है. वह दिल्ली के छतरपुर का रहने वाला था. आफताब ने बद्री से मिलने के बाद ही दिल्ली के छतरपुर में रहने का प्लान बनाया. आफताब श्रद्धा के साथ 8 मई को दिल्ली आया था, दोनों पहले यहां पहाड़गंज के होटल में रुके थे. 

इसके बाद दोनों साउथ दिल्ली के सैदुल्लाजाब इलाके में रहे. बाद में आफताब ने छतरपुर में एक ऐसा फ्लैट लिया, जहां आसपास जंगल था. आफताब ने फ्लैट लेने के 10 दिन बाद यानी 18 मई को ही श्रद्धा की हत्या कर दी. ऐसे में सब कुछ एक क्रम में होना, इस बात का इशारा कर रहे हैं कि ये साजिश है. ऐसे में पुलिस नार्को टेस्ट में भी इस सच से पर्दा हटाने की कोशिश करेगी. 

आज पॉलीग्राफ टेस्ट कर सकती है दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट किया था. हालांकि, बुधवार को आफताब को बुखार होने की वजह से यह टेस्ट नहीं हो पाया था. ऐसे में पुलिस आज फिर पॉलीग्राफी टेस्ट कर सकती है. पुलिस को शनिवार को आफताब को कोर्ट में पेश करना है, ऐसे में पुलिस की कोशिश है कि शनिवार तक पॉलीग्राफी और नार्को टेस्ट करा लिया जाए. 
 
18 मई को की थी श्रद्धा की हत्या

दिल्ली के महरौली में फ्लैट लेने के बाद 18 मई को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. आफताब का दावा था कि श्रद्धा उस पर शादी के लिए दवाब डाल रही थी. इसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी. इसके बाद आफताब ने गला दबाकर श्रद्धा की हत्या कर दी. उसके शव के 35 टुकड़े कर कई दिनों तक फ्रिज में रखा. वह रोज रात में शव के 1 टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था. ऐसा उसने 20 दिन तक किया. वह श्रद्धा की हत्या के बाद भी उसी फ्लैट में रहता रहा. उसने श्रद्धा का सोशल मीडिया अकाउंट चलाना जारी रखा. साथ ही उसने श्रद्धा के अकाउंट से 54000 रुपए भी ट्रांसफर किए. 

2 साल पहले आफताब ने श्रद्धा को दी थी धमकी

श्रद्धा ने दो साल पहले पुलिस में आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. श्रद्धा ने अपनी शिकायत में आफताब से जान को खतरा बताया था. इतना ही नहीं श्रद्धा ने दावा किया था कि आफताब उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े करने की धमकी देता है. श्रद्धा ने ये शिकायत मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में दी थी. श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ शिकायत में कहा था कि वह उसके साथ गालीगलौज और मारपीट करता है. आज उसने मेरी हत्या करने की कोशिश की. वह मुझे धमकी देता है कि वह मेरे शरीर के टुकड़े टुकड़े करके फेंक देगा. वह पिछले 6 महीनों से मेरे साथ मारपीट कर रहा है. हालांकि बाद में श्रद्धा ने शिकायत वापस ले ली. 
 

 

Related posts