Ankita Murder Case: खुलासा! पूर्व रिसॉर्ट कर्मचारी बोला- 1 सितंबर को पार्टी में एक गेस्ट ने अंकिता को जबरन लगाया था गले – Aaj Tak

उत्तराखंड के वनंतरा रिजॉर्ट में 19 साल की अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. रिसॉर्ट के एक पूर्व कर्मचारी ने दावा किया है कि अंकिता सितंबर के पहले हफ्ते में पुलकित आर्य के साथ कहीं घूमने गई थी. इस कर्मचारी ने दावा किया कि उसकी अंकिता के साथ दोस्ती थी. इसके चलते उसे प्रताड़ित किया गया और उसे नौकरी छोड़नी पड़ी. 

इस पूर्व कर्मचारी ने आजतक को बताया, “एक सितंबर को रिजॉर्ट में एक पार्टी हुई थी. इसमें एक गेस्ट ने अंकिता को जबरन गले भी लगाया था. उस गेस्ट को लड़कों में भी इंटरेस्ट था. वह इंडियन था, लेकिन आउट ऑफ इंडिया नौकरी करता था. पार्टी में एक युवक था. वह अक्सर रिजॉर्ट में आकर ड्रोन भी उड़ाता था. उसका अपना ड्रोन का काम है. पूर्व कर्मचारी के मुताबिक एक शख्स का  देहरादून में बिजनेस है और वह पार्टी के बाद एक रात और रिजॉर्ट में बिता कर गया था.”

अंकिता मुझसे हर बात करती थी शेयर  

पूर्व कर्मचारी ने बताया, “इन 5 दिनों में अंकिता मेरी अच्छी दोस्त बन गई थी. इस नाते वह मुझसे सब कुछ शेयर करती थी. रिसॉर्ट में दोनों को दिक्कतें होने लगीं और मेरे काम पर सवाल उठाया जाता था कि तू काम नहीं करता. इन्हें यह लग गया था कि मेरे रहते अंकिता यहां पर सुरक्षित है और इनको यह पता नहीं था कि अंकिता मेरे अलावा किसी और अपने दोस्त के साथ बात करती है.” 

सितंबर के फर्स्ट वीक में भी पुलकित आर्य अंकिता को घुमाने ले गया था. उस दिन भी बहुत दारू पीकर रिजॉर्ट में वापस आया था. पुलकित अपने वर्करों को बोलता था कि मुझे बहुत जल्द गुसा आता है.

छह दिन में छोड़नी पड़ी थी नौकरी  

रिजॉर्ट में काम करने वाले पूर्व कर्मचारी ने बताया, “मैंने 31 अगस्त 2022 को रिजॉर्ट ज्वाइन किया था और 5 सितंबर 2022 को छोड़ दी थी. रिसोर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर, अंकित गुप्ता का बिहेवियर कर्मचारियों के साथ पहले दिन कुछ और रहता है और बाद में कुछ और हो जाता था.” 

उसने बताया, “मुझे सैलरी भी नही दी गई और अगर मैं छोड़ता नहीं तो जो अंकिता के साथ हुआ वह मेरे साथ भी हो सकता था. रिसोर्ट में सौरभ भास्कर, पुलकित और अंकित गुप्ता आपस में काफी क्लोज थे. यह कोई भी काम करते थे किसी अन्य कर्मचारी को नहीं बताते थे कि क्या-क्या होना है और क्या नहीं. सबके सामने यह साबित करते थे कि तीनों में से किसी एक की बात, किसी दूसरे को पता नहीं है.”

एक ही कमरे में रहते थे तीनों

पूर्व कर्मचारी के मुताबिक, “तीनों लोग एक ही कमरे में रहते थे, जबकि एक असिस्टेंट मैनेजर था, एक मैनेजर था. वर्कर कभी भी मालिक के साथ नहीं रहते. मगर, ये तीनों एक ही रिजॉर्ट में एक ही कमरे में रहते थे. सौरभ भास्कर और पुलकित आर्य क्लासमेट हैं. पूर्व कर्मचारी ने यह भी बताया कि अपना काम करने के बाद सभी वर्करों को बोला जाता था कि वो वापस किचन में चले जाएं.” 

डीएम ने पटवारी वैभव प्रताप सिंह को किया सस्पेंड 

अंकिता मर्डर केस में पौड़ी के जिलाधिकारी ने बड़ी कार्रवाई की है. जिलाधिकारी ने एसडीएम यम्केश्वर की जांच रिपोर्ट के आधार पर यम्केश्वर ब्लॉक के पटवारी वैभव प्रताप सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. वैभव प्रताप सिंह पर एसडीएम ने अपनी जांच रिपोर्ट में अंकिता के मामले में लापरवाही बरतने और आरोपियों से मिलीभगत करने का आरोप लगाया है और इस मामले को गंभीर बताया है. 

इस बीच एम्स की मेडिकल टीम मौके पर पहुंची और क्राइस सीन की जांच की. जहां से अंकिता को फेंका गया था, उस जगह की छानबीन की. इस पर डीआईजी पी रेणुका देवी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.  

(रिपोर्ट- विकास वर्मा के साथ अंकित शर्मा)

Related posts