Shrikant Tyagi Case: त्यागी समाज की महापंचायत से पहले बीजेपी सांसद महेश शर्मा की पुलिस को – ABP न्यूज़

UP News: नोएडा (Noida) के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है. इस मामले में त्यागी समाज रविवार को नोएडा में महापंचायत (Mahapanchayat) करेगा. वहीं इसी बीच बीजेपी (BJP) सांसद महेश शर्मा (Mahesh Sharma) ने एक चिट्ठी पुलिस (UP Police) को लिखी है. जिसमें उन्होंने हिंसात्मक गतिविधियों पर आशंका जताई गई है.

गौतम बुध नगर से बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने कमिश्नर आलोक सिंह को एक चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में एक समाज का जिक्र करते हुए कुछ हिंसात्मक गतिविधि होने की आशंका जताई गई है. सांसद ने इस आशंका के बीच कैलाश अस्पताल और अपने घर पर पुलिस से चिट्ठी में सुरक्षा मांगी है. सांसद ने कहा है कि मेरे प्रति दुष्प्रचार करने की भी बात कही जा रही है.

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी मामले में बीजेपी सांसद महेश शर्मा का बड़ा आरोप, कहा- प्रदेश अध्यक्ष के लिए चल रहा था नाम, इसलिए…

चिट्ठी में लिखी है ये बात
इस संबंध में एक चिट्ठी सामने आई है. जिसमें लिखा है, “नोएडा के रामलीला मैदान में एक संगठ द्वारा धरने प्रदर्शन का आह्वाहन किया गया है. जिसमें कहीं कोई हिंसात्मक गतिविधि उक्त धरना प्रदर्शन में शामिल कुछ प्रयोजित असामाजिक तत्वों द्वारा गौतम बुद्ध नगर में कैलाश अस्पतालों और निवास स्थान को नुकसान पहुंचाने के संबंध में है.”

बता दें कि इससे पहले सांसद ने मामले में आरोप लगाते हुए कहा था, “पिछले दिनों उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली हुआ, जिसमें मेरे नाम पर विचार चल रहा था. राजनीतिक षड्यंत्र के तहत कुछ लोगों का मकसद मुझे विवादों में लाना था, ताकि प्रदेश स्तर पर कोई जिम्मेदारी मुझे नहीं मिल पाए.”

इसके अलावा उन्होंने संगठन की महापंचायत पर कहा, “मेरा त्यागी समाज से किसी तरह का कोई द्वेष नहीं है. हम एक परिवार की तरह हैं. सोसाइटी में महिला से अभद्रता के बाद मैंने इस घटना के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की मांग एक जनप्रतिनिधि के रूप में की थी.”

ये भी पढ़ें-

UP Politics: एमपी और राजस्थान के चुनाव की तैयारी में लगी सपा, नए प्लान पर हो रहा काम, अखिलेश यादव ने किया एलान

Related posts