Manish Sisodia On Look Out Notice: लुकआउट नोटिस जारी होने पर भड़के मनीष सिसोदिया, कहा – ‘ये क्या नौटंकी – ABP न्यूज़

Manish Sisodia On Look Out Notice: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के खिलाफ लुकआउट नोटिस (Look Out Notice) जारी कर दिया गया है. वहीं, डिप्टी सीएम ने अपने खिलाफ इस नोटिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)से सवाल करते हुए पूछा, कि ये क्या नौटंकी है? दरअसल, मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

बता दें, कथित आबकारी घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया समेत कुल 13 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी हुआ है जिससे कि कोई भी देश छोड़कर ना जा पाए. इससे पहले 20 अगस्त की सुबह सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी. ये छापेमारी 14 घंटे तक चली थी. 

छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने कसा तंज

सीबीआई ने बताया था कि आबकारी नीति मामले को लेकर डिप्टी सीएम सेमत बाकी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसी के तहत छापेमारी की कार्रवाई की गई है. हालांकि छापेमारी में क्या सामने आया और क्या नहीं इस पर एजेंसी की तरफ से अब तक कुछ साफ हुआ. वहीं, आम आदमी पार्टी ने इस मामले को लेकर तंज कसते हुए कहा, कि इतनी बड़ी छापेमारी के बाद भी सीबीआई के हाथ कुछ नहीं लग पाया? 

Related posts