Attack On CM Convoy: पटना में सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, 3-4 गाड़ियों के टूटे शीशे – ABP न्यूज़

CM Nitish Kumar’s Convoy Attacked: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के काफिले पर पथराव हुआ है जिससे कुछ गाड़ियों के शीशे टूट हो गये हैं. पथराव के वक्त सीएम नीतीश काफिले में नहीं थे. घटना के बारे में अधिकारियों ने बताया कि यह घटना पटना जिले के गौरीचक थाना के सोहगी गांव के हुई जहां उनके काफिले पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया. 

इस कारकेड में सिर्फ सीएम सुरक्षा में लगे हुए सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे. दरअसल, सोमवार को नीतीश कुमार बिहार जिले के गया जाने वाले हैं. वे वहां पर सूखे की स्थिति पर बैठक करेंगे और साथ ही वहां पर बनाए जा रहे एक रबर डैम का निरीक्षण भी करेंगे. सीएम गया तो हेलीकॉप्टर से जाएंगे लेकिन हेलीपैड से दूसरी जगहों पर पहुंचने के लिए उनके कारकेड को पटना से गया भेजा जा रहा था.

पथराव में घायल हुए कुछ लोग
युवक की हत्या से नाराज लोगों ने पटना-गया (Patna-Gaya) मेन रोड को शव रखकर जाम कर रखा था. उसी प्रदर्शन के दौरान ही कारकेड की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगी जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने काफिले (Convoy) पर पथराव कर दिया. इससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गये. पथराव से कुछ लोगों को चोट भी लगी है. 

Delhi Liquor Policy: CBI ने सिसोदिया समेत किसी भी आरोपी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी नहीं किया, जानिए फिर क्यों मचा शोर

Photoshoot Controversy : मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं हुए रणवीर सिंह, फिर भेजा जाएगा समन

Related posts