मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों के देश छोड़ने पर रोक, CBI ने जारी किया लुक आउट नोटिस – NDTV India

नई दिल्ली:

आबकारी नीति को लेकर विवादों में घिरे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों के देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई है. CBI ने इन सभी के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया है. बता दें कि मनीष सिसोदिया के विभिन्न ठिकानों पर शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरी की टीम ने छापेमारी की. सूत्रों की मानें तो सीबीआई ने छापेमारी के दौरान दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए हैं, उनकी जांच चल रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें

इधर, सीबीआई की कार्रवाई के बाद मनीष सिसोदिया और पार्टी नेता बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” बीजेपी और  CBI छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुने. अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएंगे.”

वहीं, उन्होंने पीएम मोदी का पुराना वीडियो साझा करते हुए उनपर तंज किया है. उन्होंने लिखा, ” माना कि धीरे धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब.” मालूम हो कि जांच एजेंसी ने दावा किया है कि सिसोदिया के निकट सहयोगी की कंपनी को कथित रूप से एक करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है. जबकि सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह सीबीआई की जांच तथा उसकी छापेमारी से भयभीत नहीं हैं.

यह भी पढ़ें –  

राहुल की ‘ना’ के बाद गांधी परिवार से बाहर पार्टी अध्यक्ष की तलाश में कांग्रेस : सूत्र
भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ हवाई अड्डा, पंजाब और हरियाणा सरकार हुईं सहम

VIDEO: नई तरह की सामग्री कैसे फैशन उद्योग का भविष्य बदल रही है ?

Related posts