नोएडा में अब ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो वायरल, गार्ड से धक्का-मुक्की, पुलिस ने हिरासत में लिया – Aaj Tak

नोएडा में ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी का मामला अभी थमा था नहीं कि अब एक ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र की जेपी सोसायटी का है. वायरल वीडियो में नोएडा की हाईटेक सोसायटी में रहने वाली महिला एक गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देती दिखाई दे रही है. वहीं इस दौरान वह गार्ड के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की भी करती नजर आ रही है, जबकि वहां मौजूद दूसरे गार्ड उसे ऐसा नहीं करने की बात कहते नजर आ रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में देरी की तो कथित तौर पर नशे में धुत महिला ने गाली-गलौच शुरू कर दी. वायरल वीडियो में महिला बार-बार गार्ड का कॉलर पकड़कर खींचतान कर रही है. वहीं दूसरा गार्ड समझाने आता है तो वह उससे भी गाली-गलौच करने लगती है. जिसका वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की.

महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई नोएडा पुलिस ने पीड़ित गार्ड की शिकायत पर मामला दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि महिला का मेडिकल कराया जा रहा है. जिसके बाद उसके नशे में होने की पुष्टि हो सकेगी. उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने भी मामले को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली गालौच कर रही है. ये किस प्रकार का घटियापन है. नोएडा पुलिस इस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई बहुत ज़रूरी है.

नोएडा

श्रीकांत त्यागी का वीडियो भी हुआ था वायरल

बता दें कि 5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह महिला से गाली-गलौज करता नजर आ रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था. इसके बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. हालांकि कुछ दिनों बाद उसे मेरठ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

श्रीकांत त्यागी

त्यागी समाज की महापंचायत

गौरतलब है कि आज रविवार को नोएडा के गेझा गांव में श्रीकांत त्यागी के पक्ष में त्यागी समाज के लोग महापंचायत कर रहे हैं. जिसमें यूपी, हरियाणा के कई जिलों के लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है. त्यागी समाज के नेताओं का कहना है कि श्रीकांत की पत्नी और उसके परिजनों को भी प्रताड़ित किया गया है. इसलिए अब इस मामले के आरोपियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही इस मामले में त्यागी समाज पर भी कुछ लोगों ने छींटाकशी की, ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. इसको लेकर पश्चिम उत्तर प्रदेश में त्यागी समाज की बैठकें चल रही हैं.

श्रीकांत को नहीं मिल रही जमानत

श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी को कोर्ट खारिज कर चुकी है. गत मंगलवार को सूरजपुर कोर्ट की निचली अदालत ने आईपीसी 419 और 420 की धाराओं में श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी. सेक्शन 354 (छेड़छाड़) की प्राथमिकी में सुनवाई की अगली तारीख का फिलहाल नहीं दी है. जिस पर बाद में सुनवाई होगी. आरोपी पर गैंस्टर एक्ट समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज है.

Related posts