त्यागी समाज की महापंचायत: नोएडा में आज इन रास्तों से रहें दूर, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी – Aaj Tak

नोएडा के गेझा गांव में आज रविवार को श्रीकांत त्यागी को लेकर त्यागी समाज एक बड़ी महापंचायत करने जा रहा है. जिसके मद्देनजर स्थानीय पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. इसी कड़ी में ट्रैफिक पुलिस ने नोएडा के भंगेल और गेझा गांव के आसपास के सभी रूट को डायवर्ट कर दिया है. साथ ही आपातकालीन के लिए हेल्पलाइन नंबर 9971009001 भी जारी किया है. वहीं शहर के चप्पे-चप्पे पर स्थिति पर नजर बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

दरअसल, त्यागी समाज के नेताओं का कहना है कि श्रीकांत की पत्नी और उसके परिजनों को भी प्रताड़ित किया गया है. इसलिए अब इस मामले के आरोपियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही इस मामले में त्यागी समाज पर भी कुछ लोगों ने छींटाकशी की, ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. इसको लेकर पश्चिम उत्तर प्रदेश में त्यागी समाज की बैठकें चल रही हैं.

इन रूटों पर डायवर्ट किया ट्रैफिक

फेस-2 से गेझा तिराहा से महर्षि आश्रम चौक होकर लोटस ब्लू बर्ड तिराहा से नोएडा की ओर जाने वाला यातायात गेझा तिराहा से श्रमिक कुंज चौक होकर फरीदाबाद फ्लाई ओवर/सेक्टर 105 चौक, हाजीपुर चौक से गन्तव्य को जा सकेगा.

हाजीपुर चौक से लोटस ब्लू बर्ड तिराहा होकर महर्षि आश्रम चौक से फेस-2 की ओर जाने वाला यातायात हाजीपुर चौक से सेक्टर 105 चौक, श्रमिक कुंज चौक, गेझा तिराहा / एल्डिको चौक से फेस-2 होकर गन्तव्य को जा सकेगा.

लिंक रोड (सैक्टर 71 से डीएससी रोड) होकर लोटस ब्लू बर्ड तिराहा होकर महर्षि आश्रम चौक से फेस-2 की ओर जाने वाला यातायात सैमसंग चौक सैक्टर 81 होकर अथवा प्रतीक बिल्डिंग तिराहा, लोटस ब्लू बर्ड तिराहा, हाजीपुर चौक से सेक्टर 105 चौक, गेझा तिराहा, एल्डिको चौक से फेस-2 होकर गन्तव्य को जा सकेगा.

यथार्थ अस्पताल तिराहा से महर्षि आश्रम चौक से नोएडा की ओर जाने वाला यातायात श्रमिक कुंज चौक, सेक्टर 105 चौक, हाजीपुर चौक होकर गन्तव्य को जा सकेगा.

डीएससी रोड होकर महर्षि आश्रम चौक से फेस-2 की ओर जाने वाला यातायात प्रतीक बिल्डिंग तिराहा, लोटस ब्लू बर्ड तिराहा, हाजीपुर चौक से सेक्टर 105 चौक, गेझा तिराहा, एल्डिको चौक से फेस-2 होकर गन्तव्य को जा सकेगा.

लोटस ब्लूवर्ड सोसायटी तिराहा से महर्षि आश्रम चौक तक मार्ग यातायात आवागमन के लिए पूरी तरह से बन्द रहेगा.

Related posts