Shopian Attack: जम्मू-कश्मीर में फिर आतंकी हमला, शोपियां में CRPF की गाड़ी पर फेंका ग्रेनेड – ABP न्यूज़

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के शोपियां (Shopian) में आतंकियों ने हमला (Terrorist Attack) किया है. आतंकवादियों ने माम साहब शोपियां में सीआरपीएफ (CRPF) की गाड़ी पर ग्रेनेड फेंका है. एक अल्पसंख्यक गांव की सुरक्षा कर रहे सीआरपीएफ के बुलेट प्रूफ बंकर वाहन पर ये ग्रेनेड फेंका गया है. इस हमले में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. इससे पहले बीते दिन भी आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में दो जगह हमला किया था. 

वहीं आज दिन में भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने हमला किया था. सेब के बाग में आतंकवादियों के हमले में एक कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) की मौत हो गई जबकि उनका भाई घायल हो गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान सुनील कुमार के तौर पर हुई. वहीं पिंटू कुमार हमले में घायल हो गए. 

कश्मीर घाटी में आतंकियों के हमले बढ़े

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, “शोपियां जिले के चोटीपुरा में सेब के एक बाग में आतंकवादियों ने नागरिकों पर हमला किया. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. दोनों अल्पसंख्यक समुदाय से हैं. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके की घेराबंदी की गई है.” कश्मीर घाटी में पिछले एक सप्ताह में आतंकवादियों ने हमले बढ़ा दिए हैं. नौहट्टा में रविवार को एक पुलिसकर्मी और पिछले हफ्ते बांदीपुरा में एक प्रवासी मजदूर की हत्या कर दी गई थी. 

बीते दिन दो जगह किए हमले

बडगाम (Budgam) और श्रीनगर (Srinagar) जिले में सोमवार को दो ग्रेनेड हमले किए गए थे. आतंकवादियों (Terrorist) ने बडगाम के गोपालापुरा चाडूरा इलाके में ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में करण कुमार सिंह नाम का शख्स जख्मी हो गया था. इसके बाद आतंकियों ने श्रीनगर में पुलिस कंट्रोल रूम पर ग्रेनेड फेंका था. इस हमले में एक पुलिसकर्मी मामूली रूप से जख्मी हो गया था. जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी की गई थी. 

ये भी पढ़ें- 

Targeted Killing: कश्मीरी पंडित भाईयों पर आतंकी हमले की जिम्मेदारी KFF ने ली, एक की गई है जान

Jammu Kashmir: विदेशी पर्यटक का गिर गया था बैग, CRPF ने लौटाया, खाना भी खिलाया, भावुक टूरिस्ट ने ऐसे किया धन्यवाद

Related posts