Rakesh Jhunjhunwala Death: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक – ABP न्यूज़

PM Modi Condolences on Jhunjhunwala Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के निधन पर शोक जताया है. राकेश झुनझुनवाला का निधन आज मुंबई (Mumbai) के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में हो गया. मल्टी ऑर्गन फेल होने के कारण उनकी मौत बताई जा रही है. वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और कल शाम ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

पीएम मोदी ने राकेश झुनझुनवाला के साथ वाली अपनी तस्वीर ट्वीट की है और लिखा, ”राकेश झुनझुनवाला कभी हार न मानने वाले थे, जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक, वह वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं. भारत की तरक्की के लिए वह बहुत जज्बाती थे. उनका जाना दुखद है. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. शांति.”

पीएम मोदी पहले भी कर चुके हैं झुनझुनवाला के साथ फोटो शेयर

करीब सालभर पहले भी पीएम मोदी ने राकेश झुनझुनवाला के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. तब उन्होंने लिखा था कि इकलौते राकेश झुनझुनवाला से मिलकर खुशी हुई. वह भारत के बारे में जीवंत, व्यावहारिक और बहुत आशावादी हैं.

झुनझुनवाला ने हाल में शुरू की थी यह एयरलाइन

बता दें कि राकेश झुनझुनवाला को शेयर बाजार के बिग बुल के तौर पर जाना जाता था. उन्होंने हाल में उड़ान क्षेत्र में हाथ आजमाया था. राकेश झुनझुनवाला ने आकासा एयरलाइंस शुरू की थी. झुनझुनवाला का मूल रूप से तेलंगाना के रहने वाले थे. यहीं उनका जन्म हुआ था. वह बड़े हुए थे अपने पिता के साथ मुबई में रहने लगे थे. वह पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे. तमाम दिग्गज उनके शेयर बाजार को लेकर ज्ञान और कौशल के कायल थे. वे उन्हें फॉलो करते थे. कहा जाता था कि झुनझुनवाला जिस शेयर पर पैसा लगा दें वो डूबता नहीं था और खूब मुनाफा कमाता था.

यह भी पढ़ें

Rakesh Jhunjhunwala Death: शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला का निधन, हाल ही में लॉन्च की थी आकासा एयरलाइंस

PM Modi on Partition: विभाजन के दौरान जान गंवाने वालों को PM मोदी ने किया याद, बताया इतिहास का दर्दनाक हिस्सा

Related posts