Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद बालकनी में दिखे आमिर खान, ‘हर घर तिरंगा’ को किया सपोर्ट – Aaj Tak

Aamir Khan Har Ghar Tiranga: दुनिया भर में रक्षा बंधन के मौके पर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई. इस फिल्म को दर्शकों, इंडस्ट्री और आलोचकों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया और शानदार समीक्षा मिली है. आमिर खान की इस फिल्म के रिलीज होने का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फिल्म के थिएटर्स में लगते ही, हर तरफ से इसे प्यार और सराहाना मिली है. फिल्म रिलीज के दिन परफेक्शनिस्ट आमिर खान को उनकी बेटी आयरा खान के साथ बालकनी में खड़े हुए स्पॉट किया गया.

स्पॉट हुए आमिर खान
दिलचस्प बात यह रही कि आमिर खान के आयरा के साथ चैट करने के अलावा जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह है उनकी बालकनी की रेलिंग से बंधा हुआ तिरंगा. कह सकते है कि देश के एक जिम्मेदार सिटिजन की तरह सुपरस्टार आमिर खान भी भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हर घर तिरंगा अभियान’ का समर्थन कर रहे हैं. पहले तो आमिर खान घर की बालकनी में अकेले ही खड़े नजर आए. इसके बाद उन्हें आयरा खान ने ज्वॉइन किया. 

गुरुवार के दिन आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई है. आमिर खान ने बड़े पर्दे पर करीब चार साल बाद वापसी की है. हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की यह हिंदी रीमेक फिल्म है. साल 1994 में जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तो इसे 13 में से 6 ऑस्कर्स मिले थे, जोकि अपने आप में बहुत बड़ी बात है. टॉम हैंक्स के करियर को इस फिल्म ने काफी बढ़ावा दिया था. 

रिपोर्ट्स की मानें तो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आमिर खान असम जाने वाले थे, लेकिन इनका टूर कैंसिल हो गया. असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने शुक्रवार को कहा था कि आमिर खान ने रिक्वेस्ट करके असम आने का अपना प्लान पोस्टपोन कर दिया है. वहीं, दूसरी ओर आमिर खान और उनकी टीम के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज हुई है, जिसमें उनपर इंडियन आर्मी और हिंदू सेंटिमेंट्स को ठेस पहुंचाने का मामला सामने आया है. फिल्म में आमिर खान ने कारगिल की लड़ाई में शामिल होने को लेकर कहा है कि पूजा पाठ मलेरिया की तरह है, इससे दंगे होते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन 12 करोड़ रुपये की कमाई की है, जोकि काफी स्लो शुरुआत है. 

Related posts