महाराष्ट्रः मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत, SUV के उड़े परखच्चे – Aaj Tak

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ये हादसा पनवेल के पास  माडप टनल में हुआ है. पूर्व विधायक अपनी SUV कार से जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया, गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

सड़क हादसे में विनायक मेटे को गंभीर चोटें आईं थी. हादसे की सूचना मिलते ही उन्हें आनन- फानन में नवी मुंबई के कामोठे इलाके में स्थित MGM अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है. कार की हालत देखकर हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है. हादसे में विनायक मेटे की एसयूवी कार के परखच्चे उड़ गए. उन्हें अस्पताल लाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

विनायकराव मेटे शिवसंग्राम पार्टी के अध्यक्ष थे. उनका जन्म 30 जून 1970 को बीड में हुआ था. विनायकराव मेटे का नाम महाराष्ट्र की राजनीति में तेजी से उभरा था. स्वतंत्रता संग्राम औऱ संयुक्त महाराष्ट्र आंदोलन ने उनके विचारों पर गहरा असर डाला. विनायक मेटे 2016 में बीजेपी कोटे से निर्विरोध एमएलसी चुने गए थे. 

ये भी देखें

Related posts