ऑस्ट्रेलिया: कैनबरा एयरपोर्ट पर फायरिंग, कई उड़ानें रद्द, आरोपी गिरफ्तार – Aaj Tak

ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा में एयरपोर्ट पर फायरिंग की घटना सामने आई है. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक फायरिंग के बाद टर्मिनल के कुछ हिस्सों को बंद कर दिया गया. जबकि घटना के बाद सभी उड़ानें रोक दी गईं.

पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा इस वारदात को आरोपी ने अकेले ही अंजाम दिया है. हालांकि इस हमले में किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर के पास से एक गन भी बरामद की गई है. इसके साथ ही घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इनकी बारीकी से जांच की जाएगी.

एसीटी पुलिसि ने कहा कि मुख्य टर्मिनल वाली बिल्डिंग में करीब डेढ़ बजे गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी. फायरिंग के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां भागने लगे. लेकिन गनीमत रही कि कोई भी इस हमले में घायल नहीं हुआ. 

एक महिला ने बताया कि हमने जैसे ही गोलियों की आवाज सुनी हम डर गए, मैंने जैसे ही पलटकर देखा तो मेरे पीछे एक आदमी खड़ा था, उसके हाथ में पिस्टल थी, इसी दरमियां कोई चिल्लाया नीचे करो, उतरो, नीचे करो और हम वहां से भाग गए. पुलिस ने कहा कि एहतियात के तौर पर टर्मिनल को खाली करा लिया गया है और स्थिति नियंत्रित है और लोगों से इस समय हवाईअड्डे पर नहीं आने को कहा है.
 

ये भी देखें

Related posts