हैदराबाद बैठक में जब UP BJP चीफ पेश कर रहे थे रिपोर्ट, PM ने दी पसमांदा मुस्लिमों को लेकर बड़ी सलाह – NDTV India

हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है.

नई दिल्ली:

हैदराबाद में भाजपा की चल रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने यूपी भाजपा को पसमांदा मुसलमानों के बीच काम करने की सलाह दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश चुनावों के परिणामों से बहुत कुछ सीखा जा सकता है. हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उत्तर प्रदेश की रिपोर्टिंग के समय पीएम ने यह टिप्पणी की है.

यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने राज्य की गतिविधियों का ज़िक्र करते समय आज़मगढ़ और रामपुर लोक सभा उपचुनाव में जीत का उल्लेख किया. इस दौरान कहा गया कि भाजपा ने आज़मगढ़ में जीत हासिल की, जो कि मुस्लिम यादव गठबंधन की सीट मानी जाती है. 

इस पर पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश राज्य के नेताओं को पसमांदा मुसलमानों के लिए काम करने की ज़रूरत है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार में इस समाज का प्रतिनिधित्व दिया गया है. पीएम मोदी ने कहा कि पिछले आठ सालों में सभी वर्गों को सरकार के काम से लाभ पहुंचा है.

ग़ौरतलब है कि योगी सरकार में दानिश अंसारी को मंत्री बनाया गया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साथ ही कई सुझाव देते हुए कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को देश के विकास का संदेश लोगों तक ले जाना चाहिए. राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मूर्मु की सरलता, संघर्ष और सादगी का संदेश लोगों तक जाना चाहिए. 

Related posts