UPTET 2022: जौनपुर में एसटीएफ ने सॉल्वर गैंग के एक सदस्य को दबोचा, पूछताछ में बड़ा खुलासा – अमर उजाला

अमर उजाला नेटवर्क, जौनपुर
Published by: गीतार्जुन गौतम
Updated Mon, 24 Jan 2022 01:05 AM IST

सार

जौनपुर में शिक्षक पात्रता परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देने वाले सॉल्वर गैंग के एक सदस्य को एसटीएफ वाराणसी यूनिट ने गिरफ्तार किया।

परीक्षा केंद्रों पर व्यवस्था देखने पहुंचे डीएम।
– फोटो : अमर उजाला।

ख़बर सुनें

विस्तार

दूसरे के स्थान पर रविवार को शिक्षक पात्रता परीक्षा दे रहे तीन लोगों को वाराणसी एसटीएफ और जनपद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों में एक महिला भी शामिल है। सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सभी आरोपी बिहार के रहने वाले हैं। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

विज्ञापन

 जनपद में पहली पाली की परीक्षा 68 केंद्रों पर सुबह 10 बजे से दोपहर 12.30 परीक्षा आयोजित की गई। इस दौरान दो साल्वर अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किए गए। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि सरायख्वाजा क्षेत्र के सहदेव ऋषिकुल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सुल्तानपुर में प्रथम पाली की शिक्षक पात्रता परीक्षा के दौरान अर्नव सिंह उर्फ पप्पू सिंह निवासी ईशुपुर, थाना सदर हाजीपुर, जनपद वैशाली, बिहार को एसटीएफ वाराणसी ने पकड़ा। वह महेंद्र यादव निवासी रंजितपुर, थाना लाइन बाजार के स्थान पर परीक्षा दे रहा था।

जफराबाद थाना क्षेत्र के राम निरंजन इंटर कालेज कचगांव के प्रवेश गेट पर राजीव कुमार यादव निवासी ललियारी, थाना खुदागंज, जिला गया को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा। वह जितेंद्र पाल गंगवार निवासी पंडरी खात्मा भोजीपुरा, बरेली की जगह परीक्षा देने आया था।

 

विज्ञापन

Related posts