Devendra Fadnavis on Shiv Sena: फडणवीस का ठाकरे को जवाब, बोले- जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब… – ABP न्यूज़

Devendra Fadnavis on Shiv Sena: महाराष्ट्र में एक बार फिर से शिवसेना और बीजेपी आमने-सामने आ गई है और दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी जारी है. आज बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा “मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि उनकी पार्टी (शिवसेना) का जन्म उस समय नहीं हुआ था, जब मुंबई में बीजेपी के पार्षद थे. जब तक वे हमारे साथ थे, नंबर 1 या नंबर 2 पार्टी हुआ करते थे लेकिन अब नंबर 4 पर हैं.”

आपको बता दें कि देवेंद्र फडणवीस की यह बात सीएम उद्धव ठाकरे के उस बयान के जवाब में कही है, जिसमें उन्होंने कहा था “शिवसेना ने बीजेपी के साथ गठजोड़ किया था क्योंकि वह हिंदुत्व के लिए सत्ता चाहती थी. शिवसेना ने सत्ता की खातिर कभी हिंदुत्व का इस्तेमाल नहीं किया. शिवसेना ने हिंदुत्व को नहीं बल्कि बीजेपी को छोड़ दिया . मैं मानता हूं कि बीजेपी का अवसरवादी हिंदुत्व बस सत्ता के लिए है. शिवसेना ने बीजेपी के साथ गठबंधन में जो 25 साल निकाले वह ‘बर्बाद’ चले गये.”

हिंदुत्व के एजेंडे को आगे लेने के जाने के लिए शिवसेना ने मिलाया था हाथ: ठाकरे 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह बयान रविवार को शिवसेना के संस्थापक और अपने पिता बाल ठाकरे की 96वीं जयंती पर कार्यकर्ताओं को डिजिटल माध्यम से संबोधित करते हुए दिया था. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि शिवसेना ने सत्ता के माध्यम से हिंदुत्व के एजेंडे को आगे लेने के जाने के लिए बीजेपी से हाथ मिलाया था. गौरतलब है कि शिवसेना ने 2019 के महाराष्ट्र चुनाव के बाद बीजेपी से अलग हो होकर राकांपा और कांग्रेस के साथ मिलकर महा विकास अघाड़ी सरकार बना ली थी.

ये भी पढ़ें-

Sanjay Raut Attacks BJP: संजय राउत का बीजेपी पर निशाना, बोले- शिवसेना का होता प्रधानमंत्री, अगर…

Mumbai Weather Update: मुंबई में ठंड और धूल की दोहरी मार, पिछले 10 सालों में रिकॉर्ड हुआ सबसे कम तापमान

Related posts