‘सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी हो सकती है’, CM केजरीवाल केंद्र से बोले- आप एजेंसियां भेजिए, हम तैयार हैं – NDTV India

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal)ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अभी चार राज्यों में चुनावों के मद्देनजर रेड भी डाली जाएंगी और गिरफ्तारियां भी होंगीं. हमें पता चला है कि केंद्र की एजेंसियां सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली हैं, लेकिन हमें डर नहीं है. अगर वे एजेंसियां भेजना चाहें तो भेज सकते हैं. मुझ पर, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, हमारे 21 विधायकों सब पर पहले भी रेड हो चुकी है. कुछ नहीं मिला. अब फिर ये करना चाहते हैं, तो कर लें. सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकते हैं, क्या होगा, 4-5 दिन जेल रहेंगे, बेल हो जाएगी, फिर बाहर आ जाएंगे, लेकिन हम चन्नी जी की तरह बौखलाएंगे नहीं, कि हाय रे मर गए.

यह भी पढ़ें

अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा करेंगे CM चन्नी, बोले-दूसरों की छवि बिगाड़ना उनकी आदत

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि हमने कोई गलत काम नहीं किया. उनके यहां तो रेड में मिले करोड़ों रुपये देखकर लोग हैरान थे.हम यही कहेंगे कि पहले भी हमारे यहां रेड हो चुकी है. हम केंद्र से कहना चाहते हैं कि आप भेजिए अपनी एजेंसियां, हम तैयार हैं. मेरे यहां, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, भगवंत मान सबके यहां भेजिए, हम उनका स्वागत करेंगे, उनकी आवभगत करेंगे.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्‍ली के सीएम और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा था. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था,  ‘चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं.’गौरतलब है कि सीएम चन्नी के रिश्तेदार के घर करोड़ों रुपए मिलने के मामले को लेकर केजरीवाल ने यह ट्वीट किया था.

Related posts