UP Elections 2022: CM Yogi Adityanath पर Priyanka Gandhi का प्रहार, बोलीं- मुकाबला 99% बनाम 1% है – ABP न्यूज़

Congress Priyanka Gandhi Interview: यूपी में कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने कहा कि वह (सीएम योगी) 80 प्रतिशत बनाम 20 प्रतिशत की बात कर रहे हैं. सच है कि यह 99 प्रतिशत बनाम 1 प्रतिशत है. इस देश में यूपी समेत सच यह है कि सरकार के कुछ दोस्त और बड़े बिजनेसमैन हैं, उन्हें ही फायदा पहुंच रहा है, बाकी सब बहुत दर्द में हैं. 

प्रियंका ने हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा, हम लोग  यूपी में बेरोजगार लोगों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? सरकार ने शिक्षा पर कितना बजट खर्च किया है, इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हम ऐसे मुद्दों पर बात क्यों कर रहे हैं, जिनका यूपी के विकास से कोई लेना-देना है ही नहीं.

UP Elections: Priyanka Gandhi का बड़ा बयान- यूपी में चुनाव बाद BJP को छोड़कर किसी भी दल से गठबंधन को तैयार कांग्रेस

जब उनसे यूपी में चुनाव बाद गठबंधन की संभावनाओं के बारे में पूछा गया तो प्रियंका ने कहा कि बीजेपी के लिए दरवाजा पूरी तरह बंद है लेकिन दूसरी पार्टियों के लिए खुला है. यानी कांग्रेस किसी भी दल के साथ चुनाव बाद गठबंधन करने को तैयार है. 

मायावती की खामोशी पर हैरान हूं: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने इंटरव्यू के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती के यूपी चुनाव के दौरान लो प्रोफाइल कैंपेन पर हैरानी जताई. उन्होंने कहा, मैं यह देखकर काफी हैरान हूं…6-7 महीने पहले हम सोचा करते थे कि उनकी पार्टी एक्टिव नहीं है शायद चुनाव शुरू होते ही वह एक्टिव होंगे. लेकिन हम चुनाव के बीच हैं और वह अब तक एक्टिव नहीं हैं. वह बहुत खामोश हैं…मैं समझ नहीं पा रही हूं.

इंटरव्यू में सीएम चेहरे को लेकर पूछे सवाल पर प्रियंका गांधी ने कहा कि ये पार्टी का निर्णय होता है. वो अकेला सीएम का चेहरा नहीं हैं ये फैसला पार्टी करती है. उन्होंने आगे कहा कि, आप (मीडिया) बार-बार मुझसे ये सवाल क्यों करते हैं. क्या आप बाकी अन्य राज्यों में होने वाले चुनाव के प्रभारियों से भी ये सवाल करते हैं?

मायावती की ‘चुनावी खामोशी’ पर प्रियंका गांधी ने जतायी हैरानी, बीजेपी का नाम लेकर कही यह बड़ी बात

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Related posts