UP Election 2022: यूपी में सीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- – ABP न्यूज़

UP Assembly Election 2022: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश में पार्टी के चुनाव की कमान संभाल रहीं प्रियंका गांधी ने एक बार फिर से सीएम पद को लेकर बयान दिया है. प्रियंका ने कहा, ‘मैं यूपी चुनाव में लड़ सकती हूं लेकिन यह नहीं मान सकती कि मैं मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार हूं.’ हालांकि की उनकी इन बातों से ये स्पष्ट नहीं हो सका की वे कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार हैं या नहीं.

सीएम पद पर कही ये बात
कांग्रेस की राष्ट्रीय महाचसचिव प्रियंका गांधी ने सीएम पद पर दिए बयान से एक बार फिर चर्चा में हैं. ये बयान उन्होंने अंग्रेजी चैनल एनडीटीवी के साथ बातचीत के दौरान दिया है. उनसे प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की गई टिप्पणी पर सवाल किया गया. उनसे पुछा गया कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा. तो उन्होंने कहा कि आप हर कहीं मेरा चेहरा देख सकते हैं. नहीं देख सकते क्‍या? हालांकि बाद में उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि मैं यूपी चुनाव में लड़ सकती हूं लेकिन यह नहीं मान सकती कि मैं मुख्यमंत्री की उम्मीदवार हूं. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय रखी. 

अन्य सवालों पर भी मुखर
बातचीत के दौरान उन्होंने कई सवालों का मुखर होकर जवाब दिया. प्रियंका गांधी से सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने के बारे में भी पुछा गया. इसपर प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं सीएम योगी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ने वाली हूं. प्रियंका गांधी ने इस बातचीत के दौरान कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी चर्चा की. बता दें कि प्रियंका गांधी के इस बयान से स्पष्ट लगा कि वे यूपी में मुख्यमंत्री उम्मीदवार नहीं हैं. जो टिप्पणी उन्होंने घोषणा पत्र के दौरान प्रेस कांफ्रेस के समय की थी वे केवल एक टिप्पणी मात्र थी. यूपी में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी कांग्रेस के चुनाव प्रचार में पूरे जोर शोर से लगी हैं. 

ये भी पढ़ें-

UP Election 2022: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर लगाया आरोप, प्रियंका गांधी को लेकर कही यह बात

UP Election 2022: अखिलेश यादव के समर्थन में उतरीं सावित्रीबाई फुले, चंद्रशेखर आजाद पर साधा निशाना

Related posts