UP Election 2022: सपा सांसद बोले, ऐसा हुआ तो मुसलमान दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे, केशव मौर्य – ABP News

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के काशी और मथुरा पर दिए बयान पर मुरादाबाद से सपा सांसद ने पलटवार किया है. सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने कहा की केशव प्रसाद मौर्य को दिमागी बीमारी साइकोसिस हो गई है. उन्हें इलाज की जरूरत है. सपा सांसद ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे है बीजेपी के नेता हिंदू-मुस्लिम करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं लेकिन हिंदू भाई अब उनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं.

केशव मौर्य को है ईलाज की जरूरत

सपा सांसद ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य को इलाज की जरूरत है. सपा नेता ने कहा कि मौर्य को साइकोसिस नाम की दिमागी बीमारी हो गई है. इसलिए वो उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रहे हैं. कभी वो अखिलेश यादव जी के नाम मे कुछ और जोड़कर कह देते तो कभी टोपी और लुंगी वालों को जेल भेजने की बात कह रहे हैं. अब वो मथुरा का राग अलाप रहे हैं. सपा सांसद ने कहा कि मौर्द की पार्टी विधानसभा चुनाव हारने जा रही है, इसलिए वो बौखला रहे हैं. हार देखकर वो हिन्दू-मुस्लिम करने में लगे हैं.

सपा सांसद मुरादाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सरकार कॉमन सिविल कोड लाने की बात कर रही है, अगर यह आ गया तो मुसलमानों के सारे अधिकार खत्म हो जाएंगे. मुसलमान दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि यह सरकार जब सीएए लेकर आई तो हम लोगों ने उसका पुरजोर विरोध किया. लेकिन अगर कॉमन सिविल कोड आ गया तो आर्टिकल 30 और 29 खत्म हो जाएंगे.  जितने भी मुस्लिम कॉलेज और यूनिवर्सिटी हैं, वह सब बंद हो जाएंगी.

 यह भी पढ़ें:

UP Election 2022: चूड़ियों के शहर फिरोजाबाद से ग्राउंड रिपोर्ट, जानिए किस बात से नाराज हैं चूड़ी मजदूर

Malaria Attack in Sonbhadra: सोनभद्र में मलेरिया का कहर, 20 बच्चे बीमार मिले, अब तक हो चुकी हैं कई मौतें

Related posts