Bihar News: विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलने पर हंगामा, CM नीतीश कुमार सख्त, दिए ये आदेश – ABP News

Liquor Bottles Found In Bihar Assembly Premises: शराबबंदी वाले राज्य बिहार के विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलने पर राजनीतिक हंगामा शुरू हो गया है. इसके बाद CM नीतीश कुमार ने सख्त आदेश दिए हैं. उन्होंने विधानसभा में कहा, ”इस चीज़ को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. हम मुख्य सचिव और DGP को इस पर कार्रवाई करने के लिए कहेंगे. अगर यहां शराब की बोतल आई है तो इसका मतलब कोई गड़बड़ कर रहा है और उसको छोड़ना नहीं चाहिए.

नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ डालेंगे तो हम नहीं पढ़ेंगे. चिट्ठी जब मिल जाए तब हम पढ़ेंगे. इसपर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हम खुद देख कर आएं हैं. डिजिटल जमाना है आपको टैग कर दिया जाता है.

तेजस्वी यादव ने विधानसभा परिसर में मिली शराब की बोतल को ट्वीट कर कहा, ”अदभुत! बिहार विधानसभा परिसर के अंदर में शराब की बोतलें बरामद. अभी शीतकालीन सत्र चल रहा है. CM के चेंबर से मात्र चंद कदम की दूरी पर विभिन्न ब्रांड की शराब ही शराब उपलब्ध. कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है, शेष बिहार की आप बस कल्पना कीजिए! शर्मनाक!”

इसके बाद तेजस्वी उस जगह पर गए जहां शराब की बोतलें थी. उन्होंने कहा, ”विधानसभा परिसर में शराब ही शराब. यह अति है. मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री नीतीश जी को अब एक सेंकड भी सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार नहीं है. मुख्यमंत्री कल इसी परिसर में NDA के विधायकों को संकल्प दिला रहे थे. जो विधायक उनसे शराबबंदी की विफलता पर सवाल कर रहे थे उन्हें वो डाँट रहे थे.”

वहीं बिहार पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी हाथ में पोस्टर लेकर विरोध जताते दिखीं. पोस्टर में शराब की बोतलें और जहरीली शराब पीने से हुई मौत के बाद बिलखते परिजनों को देखा जा सकता है.

SC ने Vijay Mallya के खिलाफ अवमानना ​​​​मामले में कहा, ‘हम अब और इंतजार नहीं कर सकते’

Related posts