Amrinder On New Party: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा- हां नई पार्टी बनाने जा रहा हूं, लेकिन नाम – ABP News

Amrinder Singh PC: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह एक नई पार्टी बनाने जा रहे हैं लेकिन उसका नाम अभी तक तय नहीं हो पाया है. पंजाब के पूर्व सीएम  न कहा कि हमारे वकील चुनाव आयोग के साथ इस पर काम कर रहे हैं. जैसे ही नाम तय हो जाएगा हम आपको बता देंगे. उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि उन्होंने जो वादे किए उसे पूरा किया है.

उन्होंने कहा कि पंजाब की सुरक्षा को लेकर किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा. अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब को बहुत कुछ सहना पड़ा है. मैंने एक सैनिक की तरह काम किया है और हमेशा योद्धा की तरह लड़ाई लड़ी है. पंजाब की सुरक्षा मेरे लिए काफी अहम है. अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि मैं इस बात का पूरा हिसाब किताब दूंगा कि कितना खर्च किया है.  उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस फर्स्ट क्लास फोर्स है. 

अमरिंदर सिंह ने कहा कि मार्च तक इस पर काम पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि खड़गे कमेटी हमें बुलाया था, लेकिन मैंने उनके कहा कि किसी तरह की कोई समस्या नहीं है. इसके साथ ही, उन्हें 18 प्वाइंट्स दिखाए, जिन पर काम हुआ है. कई जिलों और स्कीमों पर हुए खर्च का उन्हें ब्यौरा दिया.

ये भी पढ़ें: 

Punjab News: अमरिंदर सिंह की पार्टी में शामिल नहीं होगा कोई कांग्रेस विधायक, नवजोत सिद्धू ने किया यह दावा

पाकिस्तानी महिला मित्र के बचाव में उतरे कैप्टन, कई भारतीय हस्तियों के साथ शेयर की आरूसा आलम की तस्वीर, पूछा ये सवाल

[embedded content]

Related posts