3 दिन के अंदर Aryan Khan को जमानत जरूरी, वरना 15 नवंबर तक जेल में रहना होगा – Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • आर्यन खान की जमानत पर फैसला जल्द
  • बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई जारी
  • ड्रग्स केस में फंसे हैं आर्यन खान

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई जारी है. किसी भी वक्त आर्यन खान की जमानत पर फैसला आ सकता है. लेकिन इससे पहले हम आपको बता रहे कि क्यों आर्यन खान के लिए दिवाली ब्रेक से पहले कोर्ट से जमानत मिलना जरूरी है.

आर्यन के लिए आज जमानत मिलना अहम, दिवाली ब्रेक बना संकट

बॉम्बे हाईकोर्ट को आज से तीन दिनों के अदंर आर्यन की बेल पर फैसला सुनाना ही होगा. कोर्ट को दिवाली ब्रेक से पहले अपना फैसला देना बहुत जरूरी है. अगर आर्यन खान को आज बेल नहीं मिलती तो स्टारकिड को 15 नवंबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा.

Aryan Khan की जमानत के लिए इस खास मंत्र का जाप कर रहे हैं करीबी दोस्त
 

बॉम्बे हाईकोर्ट की दिवाली वेकेशन 1 नवंबर 2021 से शुरू हो रही हैं. 1-6 नवंबर तक दिवाली हॉलिडे होंगी. 1 नवंबर से 12 नवंबर त  कोर्ट बंद रहेगा. 13-14 नवंबर को शनिवार रविवार की वजह से कोर्ट की छुट्टी होगी. दिवाली ब्रेक से पहले बॉम्बे हाईकोर्ट के काम करने का आखिरी दिन 29 अक्टूबर है. इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट 15 नवंबर को खुलेगा.

क्या बजने वाली है आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शहनाई? मां सोनी राजदान ने बताया

आर्यन खान पिछले 20 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं. सेशंस कोर्ट ने दो बार आर्यन खान की जमानत अर्जी को खारिज किया है. आर्यन खान के वकील और परिवारवालों को बॉम्बे हाईकोर्ट से काफी उम्मीदें हैं. ड्रग्स केस में कोर्ट ने मंगलवार को दो आरोपियों को बेल दी है. आर्यन खान की रिहाई के लिए उनके विदेश में रह रहे दोस्त मंत्र जाप कर रहे हैं. एनसीबी ने 2 अक्टूबर को आर्यन को क्रूज शिप से पकड़ा था. जेल में आर्यन को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है.

Related posts